Categories: Crime

अधिकारियों के संज्ञान लेने पर 6 दिन बाद आनन-फानन में किया मुकदमा दर्ज,अभियुक्त गिरफ्त से दूर

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी बीते 4 नवम्बर को ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में हुए बलवे ,मारपीट ,जानलेवा हमला आदि प्रकरण में आखिरकार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ही लिया। लेकिन अभी तक किसी अभियुक्त की गिरफ्तारी नही हुई। उस समय दो पक्षो के बलवे के मामले में पुलिस ने राजनीतिक दबाव के कारण एक पक्षीय कार्यवाही करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हाजी शाहिद को जेल भेज दिया था।

जब कांग्रेस नेता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किया तो परिजनों ने आला अधिकारियों से गुहार लगाई थी। जिनके निर्देश पर पुलिस ने दूसरे पक्ष के खिलाफ भी संगीन धाराओं में मामला दर्जकर कार्यवाही शुरू कर दी है। गौरतलब है कि 4 नवम्बर की शाम करीब 4 बजे पावी सादिकपुर निवासी दीपक तथा हाजी शाहिद आदि में 50 गज के प्लाट को लेकर मारपीट हुई थी। जिसमे दीपक पक्ष ने हाजी शाहिद व उनके साथियों पर घर मे घुसकर जानलेवा हमला ,लूटपाट ,बलवा ,मारपीट आदि करने का आरोप लगाया था।

वही हाजी शाहिद ने दीपक व उनके अन्य साथियों पर उसके ऑफिस पर जाकर मारपीट व जानलेवा हमले का आरोप लगाया था। उस समय पुलिस ने दीपक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए हाजी शाहिद को जेल भेज दिया था। जबकि पुलिस ने हाजी शाहिद पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नही किया था। बताया जा रहा है कि दीपक पक्ष की भाजपा नेताओं में अच्छी साठगांठ है ,जिस वजह से पुलिस ने उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। लेकिन हाजी शाहिद पक्ष ने भी आलाधिकारियों से गुहार लगाई थी। जिनके हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने शाहिद के बेटे रसाईद की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया और वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

18 mins ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

23 mins ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

26 mins ago