Categories: Politics

मुलायम सिंह ही हैं हमारे मार्ग दर्शक – राजेश यादव

नौशाद असांरी

स्योहारा (बिजनौर)। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अफ़ज़ाल चौधरी के निवास पर आज आए पार्टी के मण्डल अध्यक्ष राजेश यादव ने जहां भाजपा व सपा पर जमकर शब्दो का प्रहार किया तो वहीं उन्होंने मुलायम सिंह को ही पार्टी का मार्गदर्शक भी बताया।

इस मौके पर राजेश यादव ने आगे कहा की कहने को तो आयोध्या में धारा 144 लगी हुई है पर ,हज़ारो लोग वहां माहौल खराब करने को जुटे हैं,जो सीधे सीधे सविधान की धज्जियां उड़ा रहे हैं,पर इतना सब कुछ होने पर भी पूरा विपक्ष खामोश है,पर हमारी पार्टी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के दिशा निर्देश में राज्यपाल से मिलकर ऐसी ढोंगी पार्टी को बर्खास्त करने की मांग की है।राजेश यादव ने आगे कहा की हमे और हमारी पार्टी को फ़र्ज़ी बताने वालों को जब चुप भरा तमाचा दिया जाएगा जब आने वाले चुनावों में हमारी पार्टी ज़्यादा से ज़्यादा कन्नीडेंट जिताकर उभर कर सामने आएगी।

इस मौके पर बोलते हुए ज़िला अध्यक्ष अफ़ज़ाल चौधरी ने कहा की वर्तमान में जो समय राजनीति क्षेत्र में चल रहा है वो केवल अल्पसंख्यक, दलित एवं पिछड़े वर्ग को दबाने का प्रयास हो रहा है।ऐसी विषम स्थितियों में हम सब को एकजुट होकर प्रगतिशील सपा एवं शिवपाल सिंह यादव के हाथों मज़बूत कर मतलबी सभी दलों को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए।

इस मौके पर मण्डल प्रभारी राजेश यादव का फूल मालाओं से लादकर भव्य स्वागत भी किया गया। साथ ही इस मौके पर एड.एहसन चौधरी, गुलफाम अंसारी, बब्बू चौधरी, नईम इदरीसी, आफताब, राकेश यादव, रिज़वान, नईम, कमरुद्दीन सहित सेकड़ो लोग मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

7 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

7 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

7 hours ago