पुर्वान्चल का पहला और देश का सबसे अलग है ये शादी वेडिंग प्लानर – ताबिश

तारिक आज़मी

वाराणसी। देश में वैसे तो काफी वेडिंग प्लानर कंपनिया है मगर हमारी भाग दौड़ भरी ज़िन्दगी में हमको वेडिंग प्लानर की ज़रूरत महसूस होने लगती है जो हमारे घर पड़ी शादी के भाग दौड़ को कम कर सके। इस प्रकार की कंपनिया तो देश के अलग अलग भागो में काम करती है मगर पूर्वांचल में इस प्रकार की किसी कंपनी अथवा फर्म ने अभी तक काम शुरू नही किया है।

इस कमी को दूर करते हुवे आज शादी वेडिंग प्लानर का उद्घाटन वाराणसी के नदेसर स्थित एआर प्लाज़ा में पूर्व पार्षद और सपा के वरिष्ठ नेता विजय जायसवाल के हाथो हुआ। इस मौके पर अपने कार्यो को बताते हुवे शादी वेडिंग प्लानर के प्रबन्ध निदेशक मोहम्मद ताबिश ने पत्रकार वार्ता में बताया कि हम सिर्फ शादी विवाह की प्लानिंग ही नही करेगे बल्कि रिश्ते लगाने से लेकर शादी करवाने तक के हर काम हमारे द्वारा सम्पादित किये जायेगे।

उन्होंने बताया कि अगले दो माह तक फ्री रजिस्ट्रेशन करवाने के बाद हर एक रिश्ते के लिए हमारी संस्था उससे सम्बंधित 50 रिश्ते दिखायेगी। दो माह के बाद इसका रजिस्ट्रेशन शुल्क पांच सौ रुपया होगा। इसके अतिरिक्त हमारे द्वारा रिश्ता पक्का होने के बाद शादी की दिन तारिख से लेकर शादी करवाने तक के हर कार्य को हमारे द्वारा सम्पादित किया जायेगा। पॅकेज के सम्बन्ध में बताते हुवे कहा कि यह निर्भर करता है कि कस्टमर किस स्तर का विवाह करवाना चाहता है। हमारे यहाँ हर वर्ग के लिये अलग अलग पॅकेज है।

इस मौके पर प्रमुख रूप से मुख्य अतिथि विजय जायसवाल, दिव्या शर्मा, शोएब अख्तर, अम्रितांक, एजाज़ रजा, मोहम्मद समी आदि लोग उपस्थित थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *