Categories: Crime

वर्दी वाला प्रेमी – मृत प्रेमिका के पति ने दरोगा के ऊपर करवाया मुकदमा दर्ज, दरोगा फरार, मोबाइल ऑफ़

इदुल अमीन

वाराणसी. इसको इश्क कहे या फिर अवैध सम्बन्ध जिसके चक्कर में फंस कर दरोगा जी जो दुसरे पर मुक़दमा दर्ज करते थे आज खुद मुक़दमे में वांछित होकर लापता है. उनका मोबाइल भी बंद है. वाराणसी के जंसा थाने पर तैनात दरोगा संजय दुबे (चौकी प्रभारी रामेश्वर) की बेवफाई से क्षुब्ध होकर उनकी प्रेमिका 32 वर्षीय प्रेमिका ने पिछले 6 नवंबर को जंसा थाना परिसर में जहर खा कर आत्महत्या का प्रयास किया था।जिसकी दो दिन बाद बीएचयू के ट्रामा सेंटर में मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया था.

इस मामले में दरोगा की प्रेमिका के पति उमेश सिंह ने जंसा थाने में दरोगा के खिलाफ अनिक्छित हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।वहीं दरोगा अपनी मोबाइल स्विच ऑफ करके थाने से फरार हो गए हैं।इस मामले में एसएससी आनंद कुलकर्णी ने दरोगा को निलंबित कर दिया है।जंसा पुलिस निलंबन आदेश का तामिला कराने के लिए एक सिपाही को उनके गृह गांव भेजा है।चर्चा यह भी है कि निलंबित दरोगा को अधिकारियों ने गैर जनपद स्थानांतरित कर दिया है। परंतु इस आशय का आदेश जंसा पुलिस को नहीं मिला है। बता दें कि पिछले 05 नवंबर की शाम रामेश्वर चौकी प्रभारी संजय दुबे की प्रेमिका अपने दो बच्चों के साथ रामेश्वर पुलिस चौकी पर पहुंची थी।उसके बाद किसी बात को लेकर दरोगा से महिला का बाद विवाद भी हुआ।फिर उसके बाद दोनों लोग रात भर एक साथ भी रहे।लेकिन दोनों के बीच आपसी तालमेल नहीं हुआ।वही दरोगा महिला से बहाना बनाकर कहीं चले गए थे।

महिला 06 नवंबर को दोपहर दरोगा को खोजते हुए जंसा थाने पर पहुंची।जहां दरोगा संजय दुबे के ऊपर प्यार में बेवफाई का आरोप लगा कर जोर जोर से चिल्लाने लगी।थाना परिसर में दोनों के बीच जमकर कहासुनी और विवाद भी हुआ।उसके बाद महिला ने अपने पर्स से जहरीली दवा निकाल कर खा लिया।अचेता अवस्था में पुलिसकर्मियों ने उसे रोहनिया स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचाया।वहां हालत बिगड़ने पर उसे बीएचयू के ट्रामा सेंटर में ले जाकर भर्ती करवाया गया।जहां दो दिन बाद उसकी मृत्यु हो गई। मृतक महिला के पति लंका थाना क्षेत्र के सुंदरपुर निवासी उमेश सिंह हैं जो सेना में नौकरी करते हैं !!

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

20 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

20 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

20 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

20 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

20 hours ago