नाजिश कालिया चढ़ा अवैध चरस के साथ बेकनगंज पुलिस के हत्थे.

आदिल अहमद/ मोहम्मद कुमैल

कानपुर। अपराध और अपराधियों के खिलाफ चल रही कानपुर पुलिस की जंग में एक बार फिर कानपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जब बड़ा अपराधिक इतिहास रखने वाला नाज़िश कालिया आज अवैध चरस के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में प्राप्त समाचार के अनुसार बेकनगंज इस्पेक्टर मोहम्मद शरीफ खान अपने साथी एसआई मो आरिफ और हमराही के साथ मामूल के हिसाब से रात्रि गश्त पर थे कि यतीमखाना रोड स्थित बीडी मार्किट के पास सामने से एक युवक सदिग्ध परिस्थिति में आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस को देख वह उलटे पैर भागने लगा। पुलिस टीम ने घेरेबंदी करते हुवे दौड़ा कर उसको पकड़ा और तलाशी लिया तो तलाशी में उसके पास से 244 ग्राम चरस नाजायज़ बरामद हुई। युवक ने पूछताछ में अपना नाम नाज़िश कालिया उर्फ़ वसीम बताया।

पकड़ा गया आरोपी का बड़ा अपराधिक इतिहास है और कानपुर नगर में गुंडा एक्ट, गैंगेस्टर सहित उसके ऊपर कुल दस मुक़दमे पंजीकृत है। गिरफ्तार अभियुक्त कंघी मोहाल थाना बजरिया का रहने वाला है। गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी मोहम्मद शरीफ खान, एसआई मोहम्मद आरिफ, का. मनीष कुमार और मोहम्मद सालिम थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *