Categories: UP

रेलवे ट्रैक पर कर रही थी वह वृद्धा, आ गई ट्रेन के चपेट में

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञानपुर(भदोह) भदोही शहर स्थित वाराणसी-जंघई रेलमार्ग के भदोही रेलवे स्टेशन के पश्चिमी केबिन के समीप रेलवे ट्रैक पार कर रही एक वृद्ध ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही जहां परिजनो में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर पहुंचे जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद के सुरियावां थाना क्षेत्र के मऊ मतेथु गांव निवासी जान मोहम्मद उर्फ लल्लू किगिरिया काफी समय से भदोही कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर मुहल्ले में किराये के मकान में अपनी पत्नी शैरूननिशा (60 वर्ष) के साथ रहते थे। उसे एक पुत्र है जो गैर प्रदेश में रहकर नौकरी करता है। तथा शैरूननिशा भदोही के सिविल लाइन स्थित किसी के यहां घरेलू के यहां काम करती थी। आज मंगलवार की सुबह रेलवे ट्रैक पार कर वह सिविल लाइन जा रही थी।

जैसे ही वह भदोही रेलवे स्टेशन के पकरी स्थित पश्चिमी केबिन के समीप से रेलवे ट्रैक पार कर रही थी तभी डाऊन पूर्वा एक्सप्रेस की चपेट में आ गयी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। शव काफी क्षत-विक्षत हो गया था। सूचना मिलते ही रोता-बिलखता पति जान मोहम्मद भी पहुंच गया। सूचना पर पहुंची भदोही जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। जान मोहम्मद उर्फ लल्लू काफी गरीब है तथा वह भदोही में काफी समय से रहकर मजदूरी करता था। साथ ही उसकी पत्नी भी अलग-अलग घरो में झाडू, बतर्न व पोछा का काम करती थी।जीआरपी ने शव को कब्जे मे लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago