भाजपा नेता ने हार के बाद कहा, जिसने मुझे वोट नही दिया उनको रुला न दिया तो मेरा नाम ..

आदिल अहमद

इंदौर : हार जीत वैसे तो एक सिक्के के दो पहलू है। लड़ने वाले सभी जीत तो सकते नहीं किसी एक को ही जीतना होता है। अब हार को कितनी सहजता से स्वीकार किया जाता है ये हारने वाले के अपने ऊपर निर्भर करता है।  मध्यप्रदेश चुनाव में भाजपा को हार मिली है। 15 साल बाद कांग्रेस मध्यप्रदेश में सरकार बनाने जा रही हैं। शिवराज सिंह चौहान सरकार में मंत्री रहीं अर्चना चिटनीस को बुरहानपुर से हार मिली है।

जिसके बाद बुधवार को उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। वो आम सभा में खुलेआम धमकी देती नजर आ रही हैं। बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र में अर्चना निर्दलीय प्रत्याशी ठाकुर सुरेंद्र सिंह से 5120 वोट से हारी हैं। हार के बाद अर्चना चिटनीस का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वो कहती नजर आ रही हैं- ‘जो कमाल मैंने सत्ता में रहकर किया है, वैसा ही रोल मैं सत्ता से बाहर रहकर भी बहुत खूबसूरती से निभाऊंगी। जिन लोगों ने मुझे वोट दिया उनका सिर झुकने नही दूंगी और जिन लोगों ने भूल-चूक में या किसी के बरगलाने से या भय से या मन से मुझे वोट नहीं दिया तो उनको अगर मैंने रुला न दिया तो मेरा नाम अर्चना चिटनीस नहीं और वह पछताएंगे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *