Categories: Crime

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 20000 इनामिया बदमाश को किया गिरफ्तार

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी। दिन ब्रहस्पतिवार को मुखबिर की सूचना पर  मुठभेड़ के दौरान पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा एक शातिर बीस हजार के इनामिया बदमाश को धर दबोचा ।जिसमें पुलिस ने बदमाश के पास से अवैध अस्लहा के साथ कारतूस भी बरामद किये हैं। जिस पर भारी मात्रा में गंभीर धाराओं में मुकदमे भी दर्ज हैं और पुलिस को काफी समय से इसकी तलाश भी थी।

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन में चलाये जा रहे अभियान के तहत बीती रात पलिया प्रभारी निरीक्षक दीपक शुक्ल को सूचना मिली कि एक इनामिया बदमाश बल्लीपुर चौराहे पर मौजूद है जिसकी सूचना मिलने पर दीपक शुक्ल मय फोर्स के साथ बल्लीपुर तिराहे पर पहुंच गये जहां पर उन्होने मुठभेड़ के दौरान बीस हजार के इनामिया बदमाश मझहर पुत्र इस्माइल निवासी बल्लीपुर गदनियां थाना निघासन को गिरफ्तार कर लिया।

छानबीन के दौरान बरमाश के पास से 01 अदद तमंचा 315 बोर 02 अदद जिन्दा कारतूस व 01 अदद खोखा कारतूस बरामद किया. पकड़ा गया अभियुक्त एक शातिर किस्म का अपराधी है जिसके विरुद्ध जनपद में कई अपराध पंजीकृत है। गिरफ्तार अभियुक्त थाना पलिया के मु0अ0सं0 445/18 धारा 2/3 यू0पी0 गैंगस्टर एक्ट में काफी समय से वांछित चल रहा था। जिसके विरुद्ध 20,000 रुपये का ईनाम भी घोषित था इसके साथ साथ बदमाश पर तेरह मुकदमे जिसमें आर्मस एक्ट,लूटपाट तीन सौ सात जैसे गंभीर धाराओं पर मुकदमें दर्ज हैं ।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक दीपक शुक्ल थाना पलिया जनपद खीरी,उ0नि0 कमलेश कुमार थाना पलिया जनपद खीरी,उ0नि0 राजेश कुमार यादव थाना पलिया जनपद खीरी,उ0नि0 मो0 अनीश थाना पलिया जनपद खीरी,हे0का0 राजेश कुमार सिंह थाना पलिया जनपद खीरी,हे0का0 राजेश्वर सिंह थाना पलिया जनपद खीरी शामिल रहे।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago