पदयात्रा तय करेगी आगामी लोकसभा चुनाव की दिशा और दशा- लोकेंद्र

फारुख हुसैन

मोहम्मदी खीरी – 1 से 15 दिसंबर तक चलने वाली भाजपा की पदयात्रा का शुभारंभ स्थानीय विधायक तथा भाजपा जिला अध्यक्ष लोकेंद्र प्रताप सिंह ने स्थानीय डाक बंगले में आयोजित एक कार्यक्रम में किया। पूरी विधानसभा से आए भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष मोहम्मदी विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि 1 दिसंबर से 15 दिसंबर 2018 तक भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर पदयात्रा का कार्यक्रम होना है।

एक विधानसभा में पदयात्रा 6 टोली में विभाजित होकर निकलेगी। सभी टोलियों के प्रमुख बना दिये गए है।यह यात्रा निरन्तर 1 से 15 दिसम्बर तक चलेगी एक यात्रा एक दिन में कम से कम लगभग 10 बूथों जायेगी और यह पदयात्रा घर घर जाकर भाजपा के प्रत्येक सदस्य और केन्द्र सरकार और राज्य सरकार के सभी प्रकार के लाभार्थियों से सम्पर्क करेगी।

यह पदयात्रा आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव की दिशा और दशा तय करेगी यह यात्रा जन-जन से संपर्क करेगी और केंद्र सरकार और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देंगे इन यात्राओं में सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई है। यह यात्राएं गांव में ही रात्रि विश्राम करेंगी और शाम को जहां यात्रा ठहरेंगी उस गांव में रात्रि चौपाल का आयोजन भी किया जाएगा।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला महामंत्री मनोज वर्मा ने कहा एक भाजपा ही ऐसी पार्टी है। जो विपक्ष में भी लगातार जनहित के मुद्दे उठाते हुए सड़कों पर रही और सत्ता में होने पर भी सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं के सही क्रियान्वयन के लिए भाजपा कार्यकर्ता गांव-गांव जा रहे हैं कार्यक्रम को राम मोहन रस्तोगी जिला महामंत्री कुलभूषण सिंह ने भी संबोधित किया

इस अवसर पर पदयात्रा के विधानसभा संयोजक वैभव प्रताप सिंह अबध क्षेत्र के प्रचार-प्रसार पर निर्माण विभाग के संयोजक श्याम किशोर अवस्थी अवध क्षेत्र की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की संयोजक रेखा वर्मा अलका सिंह विधानसभा संयोजक अतुल रस्तोगी नगर मंडल अध्यक्ष सौरभ गुप्ता दिनेश गुप्ता लोक सभा संचालन समिति के टीम मीडिया के सदस्य रवि शुक्ला दीपक अग्निहोत्री सत्यप्रकाश शुक्ला अखिलेश त्रिवेदी अनुज सिंह अमन चौहान अंकित मिश्रा राम मोहन रस्तोगी शिवम राठौर सुशील वर्मा शिवेंद्र प्रताप सिंह सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

8 hours ago