Categories: MauUP

पद यात्रा निकालकर भाजपा गिना रही उपलब्धिया

कमलेश कुमार

अदरी(मऊ) भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 को एक बड़े मिशन के रूप में लिया है। बाइक पर कमल संदेश यात्रा के बाद भाजपा अब महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर पद यात्रा निकाल रही है। भारतीय जनता पार्टी के घोसी विधायक फागू चौहान ने यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं। भाजपा ने रविवार को कोपागंज ब्लाक के दो गाव इंदारा, कसारा में पद यात्रा निकाली गयी ।

भारतीय जनता पार्टी ने महात्मा गांधी के 150वी जयंती के अवसर पर भाजपा के नेता घर-घर जाकर लोगों से सीधा संपर्क कर रहे है। और सरकारी योजनाओं की जानकारी दे रहे है। पदयात्रा का मकसद पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट करना और ग्रामीण क्षेत्रों में खास तौर पर पार्टी के कार्यक्रमों को पहुंचाना है। कोपागंज ब्लाक मे तीन टोलियां बनाई गई हैं। हर टोली में 25-25 कार्यकर्ता हैं। यह कार्यकर्ता प्रत्येक गांव के प्रत्येक बूथ पर जाएंगे। पार्टी कार्यकर्ता केंद्र और प्रदेश की सरकारों की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क कर भाजपा की नीति-रीति और सिद्धांतों का प्रचार प्रसार कर रहे हैं।इस अवसर पर टोली प्रभारी सुग्गन राजभर, मंडल अध्यक्ष दिवाकर मिश्र, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष राजीव कुमार पान्डेय, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष नितेश गुप्ता, वरिष्ठ नेता दिनबंन्धु राय, अनूप सिंह, जूगनू राय, धनंजय सिंह, रूदप्रताप सिंह, प्रधानपति इंदारा सुबाष यादव, पाचू यादव,गोबर्धन राजभर आदि लोग उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

18 hours ago