बिना महिला पुलिस को साथ लिए पहुंच गए मीट व्यापारियों के घर छापामारी, घर की औरतों से अवैध भाषा से बात करने का आरोप

हर्मेश भाटिया

मुरादाबाद थाना गलशहीद क्षेत्र में आने वाली चौकी असालतपुरा चौकी इंचार्ज ने मंगलवार को अवेध मीट कटान को लेकर बकरी के हाथे पर कुछ मीट व्यपारियो के घर छापेमारी की। जिसमे उनके हत्थे कुछ नही लगा। जिन लोगो के यहां छापेमारी की गई उन्होंने बताया हमारे यहाँ किसी भी तरीक़े का कोई अवैध मीट कटान नही होता है। वही चौकी इंचार्ज असालतपुरा ने हमारे घर मे बिना महिला पुलिस के घुसकर हमारी औरतो से बत्तामीजी की ओर अवैध भाषा का प्रयोग किया।

जिसको लेकर चौकी इंचार्ज के खिलाफ कुरेश समाज की औरतों में काफी रोष है। मीट व्यपारियो की औरतों का कहना है कि चौकी इंचार्ज असालतपुरा की वजह से हम अपने ही घरों में सुरक्षित नहीं है। चौकी इंचार्ज असालतपुरा जो लाइसेंस धारी मीट व्यापारी हैं उनके साथ भी चरस माफिया और सट्टा माफियाओ जैसा सलूक कर रहे हैं। जो लाइसेंसधारी मीट व्यापारी अपनी दुकानों पर थोड़ा बहुत मीट बेचकर गुजर बसर करते हैं उनके दिलों में भी चौकी इंचार्ज असालतपुरा ने इतना भय बैठा दिया है कि अगर असालतपुरा चौकी इंचार्ज उनकी दुकानों से आगे के गुजरने का भी सोच ले तो वह डर के मारे अपनी दुकानों के शटर बंद कर देते हैं और कहीं छुप जाते हैं। मीट व्यापारियों का कहना है कि हमारे सारे कागजात सारी प्रक्रिया पूरी है। उसके बावजूद भी हमें कहीं ना कहीं फंसा दिया जाता है। जिसकी वजह से हमें जेल की हवा काटनी पड़ती है।

वहीं इस सारे प्रकरण को लेकर बुधवार को लोकतंत्र बचाओ मोर्चा के संस्थापक हाजी इकबाल ने भी मीडिया से वार्तालाप करते हुए एक बड़ा बयान दिया है। हाजी इकबाल ने कहा मैं इस अत्याचार का जो मेरे सूत्रों से भी ज्ञात हुआ है। असालतपुरा चौकी की पुलिस की दबंगई इंसानियत पर कलंक साबित हो रही है। मुरादाबाद पुलिस इसराइल की तरबियत पर काम कर रही है। खासतोर पर मीट व्यापारियों को चुन-चुन कर निशाना बना रही है। पहले लोगों पर ईनाम खोलती है। उसके बाद उनकी टांगों पर गोली मारकर फर्जी मुठभेड़ दिखा देती है।

यह हवा फ़लीस्तीन के मुसलमानों से शुरू हुई हिंदुस्तानी मुसलमानों पर आ गई। आज मुसलमानों में कुरैश समाज में अच्छे हाथ पैरों के बच्चे पाए जाते हैं। जो मुस्लिमो मैं भी अच्छे बच्चे पाए जाते हैं उनकी टांगों पर गोली मारकर उनको विकलांग बनाया जा रहा है। फर्जी गौहत्या का खेल और गौहत्या के नाम पर टॉर्चर करने का तरीका पुलिस का आम हो गया है। मैं समूचे हिंदुस्तान के इंसाफ परस्त लोगों से अपील करता हूं कि इस जुल्म के खिलाफ एक दूसरे की कड़ी बने और गौरक्षकों से कहना चाहता हूं अगर आप इतने ईमानदार हैं तो मीट का निर्यात बंद कराओ और गौमाता की हिफाजत करो।

वही आगे हाजी इकबाल ने कहा कि अगर असालतपुरा चौकी इंचार्ज इसी तरह मीट व्यापारियों को टॉर्चर करते रहे तो लोकतंत्र बचाओ मोर्चा वार्निंग देता है कि जल्द उनके खिलाफ एक बहुत बड़ा धरना प्रदर्शन करेगा। उस समय मुरादाबाद की पुलिस पर व चौकी इंचार्ज असालतपूरा पर यह धरना प्रदर्शन बहुत भारी पड़ेगा। चौकी इंचार्ज असालतपूरा अवैध उगाही करने के लिए जो पूरे कुरैश समाज के मीट व्यापारियों को टारगेट बना रहे हैं। यह लोकतंत्र बचाओ मोर्चा ओर कुरैश समाज के लोग हरगिज बर्दाश्त नही करेंगे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *