Categories: NationalUP

नोएडा में पुलिस ने भेजा कंपनियों को नोटिस, खुले इलाकों में नमाज पढ़ते न दिखें कर्मचारी

हर्मेश भाटिया

नोयडा. उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने शहर के कई संस्थानो को नोटिस जारी किया है। इस नोटिस में आदेश दिया गया है कि कंपनिया अपने कर्मचारियों को खुले इलाकों में नमाज पढ़ने से रोकें। नोटिस के मुताबिक अगर कर्मचारी नियमों का उल्लंघन करते हुए खुले इलाकों में नमाज पढ़ते हुए पाए गए तो इसका जिम्मेदार कंपनियों को ठहराया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस की तरफ से जारी नोटिस में कहा गया है कि प्रशासन सेक्टर-58 के अथॉरिटी पार्क में शुक्रवार को नमाज समेत किसी भी धार्मिक गतिविधि करने की इजाजत नहीं देता है। देखा जा रहा है कि आपकी कंपनी के कर्मचारी पार्क में नमाज पढ़ते हैं। क्षेत्र के थाना प्रभारी ने नमाज नहीं पढ़ने के निर्देश दिए हैं। इस संबंध में सिटी मजिस्ट्रेट की तरफ से भी कोई अनुमति नहीं दी गई है। अगर कोई कर्मचारी पार्क में नमाज पढ़ता है और कंपनी ने उसे आदेश की जानकारी नहीं दी है तो कंपनी को जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

इस मामले में नोएडा के एसएसपी अजय पाल का कहना है कि कुछ लोगों ने सेक्टर 58 के पार्क में धार्मिक प्रार्थनाएं करने के लिए अनुमति मांगी थी। सिटी मजिस्ट्रेट के अनुमति न देने के बावजूद लोग पार्क में इकट्ठा हुए। इस बारे में कंपनियों को जानकारी दे दी गई है। ये जानकारी किसी भी एक खास धर्म को लेकर नहीं है।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

6 hours ago