समाज में बेहतर काम करने वालों को सांसद बृजभूषण ने किया सम्मानित

हरी शंकर सोनी

सुलतानपुर। राजपूताना शौर्य फाउंडेशन के जरिए आयोजित शस्त्र पूजन व पार्क उदघाटन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि सांसद बृजभूषण शरण सिंह शामिल हुए। इस दौरान समाज में बेहतर काम करने वालों को सम्मानित किया गया। इसके अलावा जरूरतमंदो को कंबल वितरित किया गया।

मंगलवार को सुपर मार्केट स्थित पं.दीन दयाल उपाध्याय पार्क में राजपूताना शौर्य फाउंडेशन की ओर से शस्त्र पूजन एवं पार्क उदघाटन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर बतौर मुख्य अतिथि सांसद बृजभूषण शरण सिंह शामिल हुए। कार्यक्रम में शस्त्र पूजन के उपरांत समाज के लिए बेहतर काम करने वाले मदन सिंह,डा.सुधाकर सिंह,अशोक सिंह,मथुरा प्रसाद जटायु को मुख्य अतिथि ने राजपूताना रत्न से सम्मानित किया। इनके अलावा केपी सिंह,राघवेंद्र सिंह,अभिषेक सिंह,विवेक सिंह,डा.आरपी सिंह व डा.रीता सिंह को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में निर्धन व असहायों को कंबल वितरित किया गया।

इस दौरान अपने संबोधन में संगठन के संरक्षक एडवोकेट अरविंद सिंह राजा ने समाज के हित में काम करने के लिए आवाहन किया। कार्यक्रम के आयोजक प्रणीत सिंह बौद्धिक ने सभी के प्रति धन्यबाद ज्ञापित किया। केंद्रीय टीम से महेंद्र सिंह,अश्वनी शाही,प्रवीण सिंह ने संगठन के उद्देश्यों के विषय में बताया। कार्यक्रम को सफल बनाने में बृजेश सिंह,सजल सिंह,आलोक सिंह,प्रभात सिंह,गौरव सिंह,हर्ष सिंह,आशीष सिंह आदि का अहम योगदान रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *