वीर अब्दुल हमीद एसोसिएशन का कपड़ा वितरण कैंप शुरू

हरिशंकर सोनी

सुल्तानपुर:- ठंड की आहट के बाद जिले के सामाजिक संगठन गरीब निर्धन और असहायो को लेकर संजीदा हो गए हैं । वीर अब्दुल हमीद एसोसिएशन ने विगत वर्षो की भांति अपने कपड़ा बैंक की शुरुआत कर दी है । सोमवार को जिले के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ ए के सिंह ने कैंप का उद्घाटन किया ।

विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे डॉ सुधाकर सिंह ,नपा चेयरमैन बबिता जयसवाल व जिपंस अजय जयसवाल ने संस्था के सचिव मकबूल अहमद नूरी के कामों की सराहना की । इस अवसर पर मकबूल अहमद ने बताया उनका कैंप स्व प्रेरणा के सिद्धांत पर चलाया जाता है जिसमें वह पूरे नगर वासियों से अपने पुराने कपड़ों को दान करने की अपील करते हैं वहीं गरीब और निसहाय काे स्वतंत्र रूप से कपड़ा ले जाने के लिए भी प्रेरित करते हैं । उन्होंने बताया कि विगत वर्ष में लगभग पंद्रह हजार कपड़े जिसमें पेंट शर्ट, स्वेटर, साड़ियां, सलवार सूट शामिल थे । जिले भर के लोगों ने दान किए और उतने ही कपड़े गरीब असहाय और निर्धन जरूरतमंद लोगों ने लिए ।

उन्होंने सभी जिले वासियों से अपील की जिनके पास भी पुराने कपड़े छोटे हो गए हो या निप्रयोज्य हो गए हैं उसे लाकर कैंप में डाल दें जिससे किसी जरूरतमंद गरीब आदमी के तन पर कपड़ा मिल सके और वह ठंड में राहत महसूस कर सकें । शहर के बाध मंडी पर स्थापित यह कैंप अनोखी कार्यशैली के लिए जाना जाता है ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *