ठण्ड चढी परवान तो सांसद ने बाटा कम्बल

तब्जील अहमद 

कौशाम्बी, सांसद ने शीत लहर व ठण्ड से बचाव हेतु गरीब, असहाय व मजबूर लोगों को किया कम्बल का वितरण सांसद  विनोद सोनकर की अध्यक्षता में गरीब, असहाय एवं मजबूर लोगों को शीत लहर एवं ठण्ड से बचाव हेतु मंगलवार को विकास खण्ड मंझनपुर के ग्राम कादिराबाद में कम्बल वितरण का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर  सांसद  विनोद सोनकर,  विधायक मंझनपुर  लाल बहादुर एवं  विधायक सिराथू  शीतला प्रसाद उर्फ पप्पू पटेल ने गरीब, असहाय एवं मजबूर लोगो को अपने हाथों से कम्बल का वितरण किया।  सांसद ने कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप शीतलहर एवं ठण्ड से बचाव हेतु गरीब, असहाय एवं मजबूर लोगों को कम्बल का वितरण किया जा रहा है। बताया है कि इसी तरह से अन्य जगहां पर कैम्प लगाकर पात्र गरीब, असहाय एवं मजबूर लोगों को सामूहिक रूप से कम्बल का वितरण किया जायेगा। उन्होंने बताया कि ठण्ड से बचाव हेतु प्रत्येक गांवो, सार्वजनिक स्थलों एवं चौराहों में अलाव जलवाये जाने की भी व्यवस्था है।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी  राकेश कुमार वास्तव, जिला विकास अधिकारी  विजय कुमार, उपजिलाधिकारी मंझनपुर  सतीश चन्द्र, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी, परियोजना निदेशक  राकेश कुमार मिश्रा, खण्ड विकास अधिकारी मंझनपुर  अखिलेश कुमार सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *