गुणवत्तापरक व समय से करे समस्याओं का निस्तारण: सीडीओ

अंजनी रॉय

बलिया – बांसडीह तहसील सभागार में मंगलवार को आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में सीडीओ बद्रीनाथ सिंह ने कुल 34 माामले सुने। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियो को निर्देश दिया कि समस्याओ का निस्तारण गुणवतापूर्वक व समय से करें। सीडीओ ने पिछले समाधान दिवस की शिकायतो के निस्तारण की समीक्षा भी की। मकर संक्रान्ति पर्व के कारण फरियादियो की संख्या काफी कम रही और 34 मामले ही आए।

समाधान दिवस में खरौनी गांव के संजीव पाण्डेय के साथ एक दर्जन लोगों ने खरौनी गांव का नक्शा आम जनता को उपलब्ध कराने तथा टीएस बन्धे के किनारे के गांवो में बाढ़ का स्थायी समाधान करने की मांग की सहतवार के अब्दुल रउफ ने नगर में स्थित मदरसा व मस्जिद की पांच बिन्दुओ पर जांच करने की मांग किया। देवरार गांव के अंगद प्रसाद ने दलित बस्ती की सरकारी गड़ही को दंबगो के कब्जा से मुक्त कराने, डुहीमुशी के प्रहलाद ने घर का गंदा पानी कुंआ में गिराने से रोकने, सूर्यपुरा के राजेश ने नाली का पानी जबरदस्ती खेत में बहाने से रोकने की मांग किया। कैथवली गांव के योगेन्द्र ने मल्लाहो का घाट गांव में नापी कर निकालने की मांग किया। हरदतपुर गांव के टुनटुन साहनी, रविन्द्र साहनी आदि ने गांव के राशन कार्ड की सूची से नाम काटने का आरोप लगाया। भूमि विवाद के कई माामले आये जिन्हें सीडीओ ने एसडीएम व तहसीलदार को मौके पर जाकर निस्तारण करने को कहा। एसडीएम अन्नपूर्णा गर्ग, तहसीलदार शिव सागर दूबे, डा. एसके तिवारी, ईओ सीमा राय, आशुतोष ओझा, कोतवाल गगनराज सिंह, राहुल भारती आदि थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *