Categories: Entertainment

मिस यूपी के ताज को लेकर मचा बवाल, अश्लिलता का लगाया आरोप

रोबिन कपूर

फर्रुखाबाद : युवा महोत्सव में आयोजित हुए विभिन्य प्रतियोगिताओं के बाद अचानक मिस यूपी के खिताब के लिए हंगामा हो गया। जीत का ताज दूसरे के हाथ में जाते ही दूसरी प्रतिभागी ने बवाल खड़ा कर दिया। बात को बढ़ता  देख अयोजक मौके से खिसक गये। पुलिस मामला शांत करवाने का प्रयास करती रही लेकिन आक्रोशित प्रतिभागी को चुप नही करा सकी।

मिस यूपी की प्रतियोगिता में लखनऊ की हर्षिता दुबे व जनपद मऊ की आकांक्षा तिवारी ने भी इसमे प्रतिभाग किया था। निर्णायक मंडल ने मिस यूपी का ख़िताब आकांक्षा तिवारी को दे दिया गया। इस बात पर प्रतिभागी हर्षिता दुबे ने कड़ी आपत्ति कर दी। हर्षिता ने आरोप लगाया की उसके साथ पक्षपात किया गया है। मिस यूपी का खिताब की असली हकदार वह ही है। आकांक्षा तिवारी को गलत तरीके से खिताब मिली भगत के चलते दिया गया है।

हर्षिता ने यह भी कहा की यंहा हुनर के हिसाब से खिताब नही दिया गया है। उसने हंगामा करते हुए चेतावनी दी की यदि उसको यूपी का खिताब नही दिया गया तो वह यंहा से नही जायेगी। यह देखकर आयोजक मौके से खिसक गये। कार्यक्रम से बत्ती गुल कर दी गयी। हंगामे की सूचना पर पुलिस मंच पर आ गयी। जिसके बाद पुलिस ने युवा महोत्सव के अध्यक्ष डॉ० संदीप शर्मा, संजीब मिश्रा बॉबी व पुष्पेन्द्र यादव, आकाश मिश्रा आदि को दोबारा मंच पर बुलाया। हंगामा कर रही हर्षिता दुबे ने कहा की वह दोबारा से पुन: प्रतियोगिता कर सकती है। लेकिन वह जायेगी नही। इस बात से आयोजकों के पैरो तले जमीन खिसक गयी।

मामला तूल पकड़ता देख आनन फानन मे मिस यूपी चुनी गयीं आकाक्षा तिवारी को पुन: बुलाया और उसका ताज लेकर हंगामा कर रही हर्षिता के सिर पर रख फोटो ग्राफ करा दिए। लेकिन प्रमाण पत्र नही दिया उसे मेल पर भेजने की बात कही। लेकिन वह अपने हाथों में प्रमाण पत्र लेनें की बात करती रही। ज्यादा हंगामा देखकर आयोजक मिस यूपी की विजयी प्रतिभागी आकांक्षा को अपने कार्यालय में बुला ले गये। हर्षिता ने आरोप लगाते हुए कहा की  अश्लील कपड़े पहनने वाले को ही ताज दिया गया है। यहा  प्रतिभा और हुनर की कोई कद्र नही की गयी है ।

फर्रुखाबाद युवा महोत्सव की आयोजन समिति के अध्यक्ष डॉ० संदीप शर्मा ने बताया की पूरे मामले को लेकर कमेठी विचार विमर्श कर रही है। फिलहाल आकांक्षा को ही मिस यूपी माना जायेगा।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

7 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

7 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

7 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

8 hours ago