Categories: BalliaPoliticsUP

अवारा पशुओं से किसानों का नुकसान व मार्ग दुर्घटना करा रही भाजपा सरकार – गोरख पासवान

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। क्षेत्रीय सपा के पूर्व विधायक गोरख पासवान ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि उप्र में योगी आदित्यनाथ की सरकार का काम काज अब वास्तव में समझ में आने लगा है। प्रदेश में अपराध नियंत्रण पर जहां फेल है वहीं गो तस्करी के नाम पर किसानों का फसल नुकसान कराने व मार्ग दुर्घटना कराने के लिए गो वंशो को खुलेआम छुट्टा छोड़ दिया है। पशु आश्रय के माध्यम से इन पर भी नियंत्रण खाली ही जा रहा है।

उन्होने कहा कि योगी सरकार सरकार चलाने में विफल सावित होने पर अब मंदिर मुद्दा के सहारे लोकसभा चुनाव जीतने की रणनीति करने लगी है। जनता भाजपा की चकमेबाजी को जान चुकी है। वह किसी के बहकावे में नही आने वाली है। यूपी में सपा से बसपा का गठबन्धन चुनाव में सबक सिखा देगा। अन्य प्रान्तों में भी गठबन्धन होने से भाजपा की नीद उड़ चुकी है।

कहा कि सड़कों पर सरेआम छुट्टा पशु विचरित कर रहे हैं। उन्हें कोई चारा तक देने वाला नही है। इस स्थिति में वे किसानों के खेत में जाकर उनके लहलहाती फसल को नष्ट कर नुकसान पहुंचा रहे हैं। आये दिन सड़कों पर इन पशुओं के कारण दुर्घटनायें हो रही है। लोग मौत के मुंह में चले जा रहे हैं। पूर्व विधायक ने इन अवारा पशुओं से निजात पाने के लिए शासन व प्रशासन से जनहित में निजात दिलाने की मांग की है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

13 hours ago