धूमधाम से मनाया गया बसपा सुप्रीमो का जन्मदिन, नीले बैनरों से पटा आसमान

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञानपुर(भदोही) पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती का 63 वां जन्मदिन शुक्रवार को नगर के डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क में धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने केक काटकर खुशी का इजहार करते हुए पूर्व सीएम के दीर्घायु की कामना की। आयोजन स्थल पर गायक कलाकारों ने वर्तमान सरकार द्वारा किये गये कार्यों की कमियों को उजागर करते हुए अपनी प्रस्तुति से लोगों को भाव-विभोर कर दिया। कार्यक्रम में पार्टी नेताओं ने भाजपा की जनविरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने व आगामी लोकसभा चुनाव में बसपा मुखिया को पीएम बनाने का आह्वान किया।

कार्यक्रम स्थल बसपा कार्यकर्ताओं से पूरी तरह भरा हुआ था। पूरे मैदान में भावी उम्मीदवारों व प्रतिनिधियों के होर्डिंगों की भरमार रही।  मुख्य अतिथि मंडल कोआर्डिनेटर गुड्डू राम ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर जिस अलख को जगाया था, उसी को आगे बढ़ाने के लिए बहनजी सतत प्रयत्नशील हैं। इस देश को सोने का चिड़िया बनाने का कार्य केवल अम्बेडकरवाद ही कर सकता है। आज भाजपा के शासन में सभी लोग व्याकुल है। सरकार के मंत्री सत्ता के मद में चूर हैं और कानून व्यवस्था बिल्कुल ध्वस्त है।

जनहित में बसपा सरकार द्वारा जनहित में लागू की गयी जनकल्याणकारी योजनाओं को द्वेषवश बंद कर दिया गया है। अध्यक्षता करते हुए पूर्व मंत्री रंगनाथ मिश्रा ने कहा कि बहन मायावती देश में एकमात्र सर्वजन की नेता हैं, वह जनता की आवाज हैं। बसपा की सरकार व बहन मायावती के हाथ में सत्ता की बागडोर होने पर भी समाज के सभी वर्गों का भला संभव हो सकेगा। कहा कि आज दिन प्रतिदिन अपराध बढ़ता जा रहा है। बसपा शासन में अपराधी किसी भी घटना को अंजाम देने से कतराते थे। उन्होंने जी जान से जुट कर आगामीलोकसभा चुनाव में अपनी ताकत का एहसास कराने पर जोर दिया।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष जय प्रकाश चौधरी , बैजनाथ गौतम, मोनिका यादव, कमला शंकर राव , रामसनेही, रामजियावन कश्यप, संजय गौतम, मौके यादव, महादेव गौतम, सुभाष गौतम, राधेश्याम बिंद, सुशील मौर्य, राजनारायण गुप्ता, जय शंकर पाल, लालजी यादव, कमला शंकर राव सहित सपा जिलाध्यक्ष मो० आरिफ सिद्दीकी, सपा भदोही के पूर्व विधायक जाहिद बेग, ओमप्रकाश यादव आदि भारी संख्या में कार्यकर्ता गण मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन जिलाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी ने किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *