सिपाही के फायरिंग करने से क्षेत्र मैं फैली दहशत, रास्ते को लेकर सिपाही और इलाके के लोगों का है विवाद 

पुलिस के पहुंचने पर घर में कैद हुआ सिपाही

आदिल अहमद
कानपुर। पनकी थाने के पास रहने वाले एक सिपाही की दबंगई से इन दिनो इलाकाई लोग परेशान है। आरोप है सिपाही आये दिन फायरिग करके इलाके में दहशत फैलाता है। कुछ दिनों पहले ही पूर्व सांसद ने भी सिपाही की शिकायत एसएसपी से की थी।
पनकी सी ब्लाक निवासी सिपाही उदयवीर सिह की दबगंई से इलाकाई लोग परेशान है। सिपाही की ड्यूटी इन दिनों कुंभ मेले में लगायी गयी है। इलाके के लोगो का कहना है कि सिपाही उदयवीर आये दिन हवाई फायरिंग करते हुए दहशत फैलाने का काम करता है।किसी ने अगर उसका विरोध करना चाहा तो वह वर्दी की घौस दिखाते हुए उन्हे फंसाने की धमकी देता है। बुधवार को सिपाही की दोबारा फायरिंग किये जाने की शिकायत पर जैसे ही एसओ शेष नारायण पांडेय फ़ोर्स समेत उसके घर पहुंचे तो सिपाही ने खुद को कैद कर लिया और पुलिस के सामने अपनी सफाई पेश करने लगा। जिसके बाद एसओ फ़ोर्स समेत बैंरग वापस लौट गये।
बताया गया कि रास्ते को लेकर सिपाही और इलाके में रहने वालो के बीच विवाद चल रहा है। जिसको लेकर कई बार सिपाही और इलाके लोग आमने सामने आ चुके है। इस सिपाही की दबगंई की शिकायत पहले ही एसएसपी से पूर्व सांसद राजा राम पाल कर चुके है। सिपाही की दोबारा दबंगई की बात सामने आयी है। वहीँ एसएसपी अनंत देव ने इस मामले की जांच करवाने के बाद कार्यवाही किये जाने की बात कही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *