सरदर्द बने टप्पेबाज़ चढ़े कानपुर पुलिस के हत्थे

आदिल अहमद/ शादाब अहमद

कानपुर। विगत दिनों कानपुर नगर में हुई व्यापारी के साथ टप्पेबाजी की घटना के मद्देनज़र दर्ज अपराध संख्या 10/19 और 11/19 अंतर्गत धारा 379/420/411 के खुलासे हेतु कानपुर एसएसपी ने मामले के खुलासे के लिये टीम का गठन कर खुलासे का निर्देश जारी किया था। टप्पेबाजी के इस अज्ञात अपराधियों के धर पकड़ के लिये पुलिस की टीम थाना रेल बाज़ार प्रभारी मनोज रघुवंशी, सर्विसलांस सेल के अश्वनी पाण्डेय, थानाध्यक्ष अनवरगंज मंसूर अहमद आदि के नेतृत्व में बनाई गई थी।

इस संयुक्त टीम को आज इस प्रकरण में बड़ी सफलता हाथ लगी जब घटना में शामिल एक महिला सहित कुल 4 लोगो को काटन मिल चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार ये लोग किसी ऐसी ही घटना को अंजाम देने के लिये काटन मिल चौराहे के पास खड़े थे तभी पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों में महाराष्ट्र निवासी गणेश नायडू, व उसका पुत्र बाबु नायडू, तमिलनाडु निवासी चंद्रुक और महाराष्ट्र निवासिनी महिला पार्वती नारायण है। इनके पास से पुलिस को उक्त घटना में लुटे गये कुल 1,15,880 रुपया, रबर की गुलेल और छल्ले, टायर कटर, 7 मोबाइल और एक एटीएम बरामद हुआ है।

पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि हम सुनसान रोड पर जा रही गाडियों के शीशो पर गुलेल से हमला करके उसका शीशा तोड़ देते है। अथवा खडी गाडियों में भी माल के चोरी के लिये उसका शीशा गुलेल से तोड़ कर माल लेकर रफूचक्कर हो जाते है। आज किसी अन्य शिकार की तलाश में हम लोग खड़े थे कि आप लोगो ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ़्तारी में पुलिस टीम की तरफ से थाना प्रभारी रेल बाज़ार मनोज रघुवंशी, सर्विसलांस सेल प्रभारी निरीक्षक अश्वनी कुमार पाण्डेय, थानाध्यक्ष बिठुर अनुराग सिंह, थानाध्यक्ष मूलगंज मुकेश कुमार सोलंकी, थानाध्यक्ष शिवराजपुर प्रदीप यादव, थाना प्रभारी अनवरगंज मंसूर अहमद, उप निरीक्षक राकेश बहादुर सिंह, बीट लाटूश रोड चौकी प्रभारी रामाशाकर पाल और उनकी टीम थी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *