Categories: Lakhimpur (Khiri)UP

15 दिन में तीन बार फुका ट्रांसफार्मर, गांव में छाया अंधेरा

फारुख हुसैन

बिजुआ-खीरी। क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती व आये दिन ट्रांसफार्मर फुक जाने के कारण गांव में सही ढंग से विद्युत आपूर्ति नही हो पा रही है। जिससे उपभोक्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते क्षेत्रीय उपभोक्ता अंधेरों में रातें बिताने को विवश हो रहे है।

बता दे बिजुआ विद्युत उपकेंद्र के ग्राम दीवान टांडा में बिजली आपूर्ति के लिए लगा ट्रांसफार्मर एक सप्ताह में तीसरी बार ट्रांसफार्मर फुक चूका है। वही एक बार फिर सोमवार को ट्रांसफार्मर फुक जाने के कारण उपभोक्ता अंधेरे में रात गुजारने को विवश हो रहे हैं। वही गांव निवासी संजय सिंह,कामता आदि का कहना है। गांव में ट्रांसफार्मर फुंके होने की सूचना सम्बंधित विभाग को दी जा चुकी है।

बिजली की आपूर्ति ठप होने से कृषि सहित कुटीर उद्योगों पर बुरा असर पड़ रहा है। विद्युत उपकेंद् कस्बा सहित विभिन्न इलाकों को विद्युत आपूर्ति की जाती है। क्षेत्रीय उपभोक्ताओं का कहना है कि ग्राम दीवान टांडा में लगे ट्रांसफार्मर लगातार तीसरी बार फुक जाने से अंधेरे में रात गुजारने को मजबूर है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

9 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

9 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

9 hours ago