Categories: Entertainment

देखे राखी सामंत का वीडियो, कहा ये गाय के गोबर से बना फेसपैक है, इससे टैक्स की टेंशन दूर होती है

करिश्मा अग्रवाल/निलोफर बानो

नई दिल्ली: राखी सावंत अपने तीखे व्यंग्य और बिंदास कारनामों की वजह से पहचानी जाती है। कुछ दिन पहले राखी सावंत कुश्ती के रिंग में घुस गई थीं, जहां एक पहलवान ने उनकी जमकर पिटाई की और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था। यही नहीं, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपनी शादी का रिसेप्शन दिल्ली में दिया था और इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आए थे। इस पर राखी सावंत ने अपनी शादी में आने का निमंत्रण भी सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को दे डाला था। इस तरह राखी सावंत का हर काम कुछ हटकर ही होता है।

देखे राखी सामंत का वीडियो

इस बार राखी सामंत ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर जोर का धमाका किया है। टैक्स की बढ़ती मार और ब्यूटी का राखी सावंत ने जोरदार कॉम्बिनेशन दिखाया है, और गाय को भी इसमें शामिल किया है।

राखी सावंत ने एक नया वीडियो सोशल मीडिया डाला है जिसको जमकर वायरल किया जा रहा है। जिसमें वे चेहरे पर फेसपैक लगाए हुए हैं और बहुत ही दिलचस्प बातें भी कर रही हैं। राखी सावंत बता रही हैं कि इस फेसपैक से टैक्स की टेंशन से भी बचा जा सकता है। वीडियो में वह बताती हैं कि उनके डॉक्टर दोस्त ने ये फेसपैक लगाया है। राखी सावंत उससे पूछती है कि ये किसके गोबर का फेसपैक है। तो वह बताता है कि ये गाय के गोबर का है। इस तरह राखी सावंत इस फेसपैक की महिमा बताने लगती हैं और कहती हैं कि टैक्स से जुड़ी किसी भी तरह की टेंशन को दूर भगाने के लिए काफी कारगर है। राखी सावंत बताती हैं कि टैक्स की उन्हें बहुत टेंशन थी, जिस वजह से ही उन्होंने इस फेसपैक का इस्तेमाल किया है ताकि तनाव को दूर किया जा सके।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

1 day ago