लोकसभा चुनाव के पहले बन जायेगी निघासन नगर पंचायत – अजय मिश्रा टेनी

फारुख हुसैन

निघासन-खीरी। सांसद अजय मिश्र टेनी ने कहा कि निघासन नगर पंचायत बनने की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। लोकसभा चुुनाव से पहले इसकी घोषणा हो जाएगी। पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम के दौरान टेनी ने कहा कि ब्रिटिश हुकूमत में बनीं तहसील मुख्यालय को अभी तक दर्जा नहीं मिला है जनसंखया कम होने के कारण अड़चनें आ रही थी। रकेहटी और सुक्खन पुरवा के अलावा कस्बा निघासन के सभी मजरों को मिलाने के बाद सारे मानक पूरे हो रहे हैं।

नगर विकास मंत्रालय में फाइल की संतुति हो गई है। मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ के यहां फाइल पड़ी है। उनकी मोहर लगने के बाद लोकसभा चुनाव से पहले नगर पंचायत का दर्जा मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि बिना कटौती किए 10 फीसदी आरक्षण मिलने से सभी दल बौखला गए हैं। वह भाजपा की भ्रामक प्रचार-प्रसार करके उसे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने कई लोगों की समस्याएं सुनकर उनके निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारी से कहा। इस दौरान संजय सिंह, नागेंद्र सिंह सेंगर, दया शंकर मौर्य , कनकपाल राना,शशिकांत चतुर्वेदी,बनवारी लाल यादव,गंगाराम,केके तिवारी,रतीराम लोधी, आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *