संविदा कर्मियों की हिमायत में उतरी कांग्रेस, जल्द गवर्नर से मिलेंगे कांग्रेस नेता फैसल लाला

गौरव जैन

रामपुर. आज दिनांक 24 जनवरी 2019 को उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खा लाला राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारी संघ उत्तर प्रदेश के अनिश्चितकालीन हड़ताल करने वाले कर्मचारियों के आमंत्रण पर उन्हें समर्थन देने उनके धरना स्थल सीएमओ कार्यालय पहुंचे।

धरना स्थल पर सभी हड़ताली संविदा डाक्टरों, कर्मचारियों और महिला आशाओं ने फैसल लाला का गर्मजोशी से स्वागत किया साथ ही उत्तर प्रदेश के राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन हड़ताली कर्मचारियों ने फैसल लाला को इस उम्मीद के साथ सौंपा के फैसल लाला उनकी समस्याओं को प्रदेश के राज्यपाल के समक्ष रखेंगे। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारी संघ और ज़िले भर की आशा कर्मियों को संबोधित करते हुए फैसल लाला ने कहा कि समान कार्य समान वेतन एवं विशिष्ट सेवा नीति पर माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने जो निर्देश जारी किए हैं उसे उत्तर प्रदेश सरकार को भी लागू करना चाहिए उन्होंने उत्तर प्रदेश के विभिन्न विभागों में लागू ठेका प्रथा पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह प्रथा घोटालों को जन्म दे रही है इसको समाप्त होना चाहिए संविदा कर्मियों को सरकार के लिए सेवाएं देने का सीधा अवसर मिलना चाहिए उन्होंने कहा कि हम हड़ताली कर्मचारियों के हक की लड़ाई लड़ेंगे जल्दी प्रदेश के राज्यपाल से मिलकर उन्हें संविदा कर्मचारियों और आशा कर्मियों की मांगों से अवगत कराएंगे।

उन्होंने कहा कि अब प्रदेश और देश में माहौल बदल रहा है सभी के साथ न्याय हो इस पर हमारी पार्टी कांग्रेस का विजन बिल्कुल साफ है और हमारी पार्टी कांग्रेस देश में बढ़ती बेरोज़गारी पर बेहद चिंतित हैं इसलिए हम हर बेरोज़गार और शोषित कर्मचारी को न्याय दिलाना चाहते हैं।

इस मौके पर संविधा कार्मचारी संघ के अध्यक्ष मौ. उवैस, महासचिव रेहान खान, उपाध्यक्ष विजेंद्र सिंह, डॉक्टर शाहनावाज़ ज़ेदी, जसप्रीत सिंह, कवीता मौर्य, चंद्रपाल सिंह, दानिश हुसैन, कांग्रेस ज़िला प्रवाक्ता सिफ़त अली खान, आसिम मालिक, नईम खा आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *