Categories: BalliaUP

मेहनत व कला के बल पर छात्राएं अपना, माता-पिता व कालेज का नाम करें रोशन – ममता यादव

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। क्षेत्र की स्वामी रामनारायणाचार्य महिला महाविद्यालय में वाईस प्रिंसिपल श्रीमती ममता यादव ने कहा कि अपनों से हर कोई एक दिन अलग होता है, लेकिन अलग होने के स्वरुप अलग-अलग होते हैं। हमें अपनी मेहनत पर गर्व है कि हमारे कालेज की बच्चियां यहां से सत्र का कोर्स पूरा करके जा रही हैं। वे अपनी मेहनत व कला के बल पर अपना, अपने माता-पिता व कालेज का नाम रोशन करें। यहीं ईश्वर से प्रार्थना है।

श्रीमती यादव ने अपने कालेज परिसर में बीए अंतिम वर्ष की छात्राओं की आयोजित विदाई समारोह में कहा कि मुझे भी दुःख है कि हमारी बच्चियां कई वर्षो से हमारे साथ रही हैं, आज वे हमसे जुदा होकर दूसरे कालेजों में जा रही हैं।अस्वस्थ प्राचार्या डा0 जरीना खातून ने अपनी दुआओं के साथ बच्चियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। समारोह में बच्चियों ने अनुपढ़ नौकरानी की लघु नाटक का रोचक मंचन किया, जिसमें समीरा सादाब ने नौकरानी का रोमांचक प्रस्तुति की वैसे तो रीमा शर्मा, नूरजवी, आशमा, आयशा, नेहा व शांति की प्रस्तुति भी कम नही थी। इसके अलावे स्वागत गीत, विदाईगीत, देहाती औरत आदि की प्रस्तुति बच्चियों ने की।

इस मौके पर डा0 आराधना श्रीवास्तवा, डा0 सिन्धु शर्मा, जनार्दन यादव, हरिवंश यादव, रमेश यादव, राजेन्द्र यादव आदि लोग मौजूद रहे। समारोह का संचालन छात्रा आम्बिया खातून ले किया।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

16 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

16 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

16 hours ago