Categories: Crime

बलिया : कलयुगी मां ने कुल्हाड़ी से की बेटी की निर्मम हत्या

अंजनी राय

बलिया जिले में बैरिया थानाक्षेत्र के टोला संसार राय गांव में बुधवार को सुबह मां ने बेटी की धारदार हथियार से कथित तौर पर हत्या कर दी। बैरिया थाना प्रभारी अनिल तिवारी ने बताया कि चिंता देवी नामक महिला ने सुबह अपनी पुत्री 15 वर्षीय प्रिया की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी। तिवारी ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। चिंता देवी को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि चिंता देवी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

जानकारी के मुताबिक सुबह लगभग 7 बजे एक चिंता देवी ने अपने पन्द्रह वर्षीय पुत्री की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी। उसका पति राजभूषण यादव ट्रैक्टर की ट्राली बनाने वाले गैराज पर काम करता है। परिवार की आय का यही एक जरिया है और घर में आर्थिक समस्या जैसी कोई बात नहीं है। बुधवार सुबह राजभूषण चाय पीने के लिए घर से बाहर आए थे जब वह वापस लौट कर घर आया तो देखा कि उसकी 15 वर्षीय बेटी खून से लथपथ छटपटा रही है।

उसने जब अपनी पत्नी से पूछा कि किसने मेरी बेटी की गर्दन किसने काटी है। इस पर चिंता देवी ने बेझिझक होकर कहा कि मैंने कुल्हाड़ी से इसकी गर्दन काटे हैं।राजभूषण यादव जब अपनी बेटी को अस्पताल लेकर गए तो उन्हें वहां मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करने की कोशिश शुरू कर दी है।

हत्यारी की मां के संबंध में राजभूषण ने कहा कि चिंता देवी पिछले 8 सालों से विक्षिप्त है उसका इलाज एक मनोचिकित्सक के यहां चल रहा है। हत्या का कारण मानसिक विक्षिप्तता है या कुछ और इसकी जांच की जा रही है। घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

15 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

15 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

16 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

16 hours ago