बसपा सुप्रीमो मायावती को प्रधानमंत्री बनाने का आवाहन

प्रत्युष मिश्रा

बांदा। तिंदवारी रोड स्थित बहुजन समाज पार्टी कार्यालय में मंगलवार को संत शिरोमणि गुरु रविदास जी की 642वीं जयंती मनाई गई। इस मौके पर मुख्य अतिथि ने जहां संत शिरोमणि के आदर्शों को अपनाने की बात कहीं, वहीं उन्होंने जयंती कार्यक्रम के मंच से बसपाइयों से आवाहन किया कि वह बसपा सुप्रीमो को प्रधानमंत्री बनाने के लिए आगामी लोकसभा चुनावों में पूरी ताकत के साथ जुड़ जाएं।

जिला स्तरीय विचार संगोष्ठी को संबोधित करते हूए पूर्व राज्यमंत्री बाबूलाल कुशवाहा ने कहा कि सर्वसमाज के पीडित्रत, शेाषित एवं पिछड़ों को समजा की मुख्य धारा से जोड़ने, उन्हें सम्मान पूर्वक जीने का अधिकार दिलाने के लिए नित संघर्षरत बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के हाथों को मजबूत कर उन्हें आगामी लोकसभा चुनावों में विजयी कर प्रधानमंत्री बनाने के लिए समस्त कार्यकर्ताओं का आवाहन किया। साथ ही दूसरे मने संत शिरोमणि की शिक्षाओं-ऐसा चाहूं राज मै जहां मिलै सभी केा अन्न, छोड़ बड़ो सम बसै, रैदास रहे प्रसन्न आदि उत्कृष्ट सामाजिक सद्भाव बढ़ाने वाली उक्तियों का संदर्भ देते हुए उन्हीं के आदर्शों पर चल रही सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय की नीति पर चलने वाली बसपा की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने और पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने पर जोर दिया। उन्होंने सभी युवा वरिष्ठ वसाथियों से युवा जिलाध्यक्ष गुलाब सिंह वर्मा के नेतृत्व में पार्टी को नई ऊंचाइयों तक ले जाने को कहा।

नए जिलाध्यक्ष गुलाब सिंह वर्मा ने गोष्ठी में आए हुए सभी युवा वरिष्ठ साथियों का आभार ज्ञापित करते हुए सभी साथियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बहन के निर्देशों पर चलने एवं सभी की आशाओं और उम्मीदों पर खरा उतरने का आश्वासन दिया। इस मौके पर बुद्धिजीवी वक्तागणों में लल्लू निषाद, जितेंद्र गौरव, पुनीत प्रजापति, सुशील तिवारी, सुखलाल बौद्ध, मायाराम सभासद, जगदीश वर्मा, विश्वेश्वर वर्मा, आलोक प्रजापति, राममिलन वर्मा, शमीम खां, मनोज वर्मा, डा. राजमणि दोहरे, शिवबरन वर्मा, राहुल वर्मा, मनोज वर्मा, विमल वर्मा, बलवीर वर्मा, गिरजाशरण, शैलेंद्र सुमन राव सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, शुभचिंतकों एवं समर्थकों सहित अपनी गरिमामयी उपस्थिति दर्ज कराकर सद्गुरु का स्मरण किया। संचालन बसपा नगर महासचिव आशुतोष भास्कर ने किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *