Categories: Kanpur

सहारा इंडिया परिवार ने शहीद सीआरपीएफ जवानों को दी श्रद्धांजलि

प्रत्यूष मिश्रा 

बांदा। जम्मू के पुलवामा में आतंकियों द्वारा किए गए कायराना हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए सहारा इंडिया परिवार के सैकड़ों की संख्या में सदस्यों ने कैंडिल मार्च निकाला। जलती हुई मोमबत्तियां और आंखों में आंसू लेकर सहारा इंडिया परिवार के सदस्य वंदे मातरम और अमर शहीदों के नारे लगा रहे थे। अशोक स्तंभ तले सहारा इंडिया परिवार के सदस्यों ने शहीदों की याद में मोमबत्तियां जलाईं। इसके बाद दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से आत्म शांति और शहीदों के परिवार के सदस्यों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की गई।

सहारा इंडिया परिवार के सदस्य मंगलवार को शहीद सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए सहारा इंडिया कार्यालय पर जमा हुए। सैकड़ों सदस्य जलती हुई मोमबत्तियां हाथों में लेकर अशोक स्तंभ की की ओर चल पड़े। कैंडिल मार्च में शामिल लोग शहीदों की याद में नारे लगा रहे थे। वंदेमातरम के गगनभेदी नारे से पूरा इलाका गूंज उठा। सहारा इंडिया परिवार के सदस्य कैंडिल मार्च करते हुए अशोक स्तंभ तिराहे पर पहुंचे और वहां पर शहीदों की याद में जलती हुई मोमबत्तियां रखीं। इसके बाद सभी सदस्यों ने दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से शहीदों की आत्मशांति के लिए प्रार्थना की। इसके साथ ही शहीद के परिवारीजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।

pnn24.in

Recent Posts

जेल से बाहर निकलते ही बोले केजरीवाल ‘देश तानाशाही के दौर से गुज़र रहा है, सभी को मिलकर इसके लिए संघर्ष करना है’

तारिक़ खान डेस्क: सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम ज़मानत मिलने के बाद तिहाड़ जेल से अपने…

19 hours ago

संयुक्त राष्ट्र में इसराइल और अमेरिका द्वारा ज़बरदस्त विरोध के बावजूद भारी बहुमत ने फलस्तीन की पूर्ण सदस्यता का समर्थन किया

आफताब फारुकी डेस्क: संयुक्त राष्ट्र आम सभा ने फ़लस्तीन की सदस्यता का समर्थन किया है।…

19 hours ago

मालदीव सरकार ने कहा ‘भारत के सभी सैनिक मालदीव छोड़ कर गए’

आदिल अहमद डेस्क: मालदीव का कहना है कि भारत के सभी सैनिकों ने इस द्वीप…

19 hours ago

पूर्वी युक्रेन में आगे बढ़ रहे रूस पर युक्रेन का दावा ‘हमला नाकाम किया’

मो0 कुमेल डेस्क: रूस की तरफ़ से लगातार हो रही बमबारी की वजह से इस…

19 hours ago