ज़लालत की इन्तेहा – दोनों पापी आये थे रौना की रस्म अदा करने ससुराल, किया मासूम किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार

परिवारीजनों ने आरोपियों को जमकर पीटा, पुलिस ने भेजा जेल

प्रत्यूष मिश्रा
 
बांदा। सोमवार की दोपहर को सूने घर में दो युवकों ने किशोरी को दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। परिवारीजनों ने रंगेहाथों दोनो युवकों को पकड़ लिया। इस पर दोनो युवकों की जमकर धुनाई की गई और पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

शर्मनाक घटना बबेरू कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। बबेरू क्षेत्र की ही रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी अपनी दो मौसेरी बहनों की एक साथ होने वाली शादी में शामिल होने के लिए बीती 18 जनवरी को बबेरू क्षेत्र के ही एक गांव पहुंची थी। शादी हो जाने के बाद दोनो मौसेरी बहनें अपनी ससुराल के लिए विदा हो गईं और अपने मायके वापस भी आ गईं। इस दौरान किशोरी मौसेरी बहनों के घर में ही रुकी रही।

सोमवार को विवाह के बाद होने वाली रौना (रवन) की रस्म के लिए दोनो मौसेरी बहनों के जेठ अजय उर्फ बहोरन (22) पुत्र माखनलाल निवासी बरट नौगांव छतरपुर मप्र और उसका ही फुफेरा भाई अमर (22) पुत्र कांशीराम निवासी अलोपा खरमापुर टीकमगढ़ मप्र बबेरू क्षेत्र के गांव पहुंचे। सोमवार की दोपहर के समय परिवार के लोग घर से बाहर तैयारियों में जुटे हुए थे। जबकि 15 वर्षीय किशोरी अकेले घर के अंदर थी। तभी मौका पाकर अजय उर्फ बहोरन और अमर घर में घुस गए। वहां पर अकेली किशोरी को दबोच लिया और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसी बीच एक लड़की घर में अंदर पहुंची तो किशोरी को रोता हुआ देखकर उसने पूछा। किशोरी ने रोते हुए आपबीती बताई। इस पर उसने परिवारीजनों को बताया। घटना सुनकर परिवारीजनों के होश फाख्ता हो गए।

नाराज परिवारीजनों ने आरोपी रिश्तेदारों अजय उर्फ बहोरन और अमर को पकड़ लिया और उनकी कई घंटे तक रह-रहकर पिटाई की। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बबेरू थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया। जबकि पीड़िता का भी मेडिकल परीक्षण महिला अस्पताल में कराया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *