घोसी (मऊ) के प्रमुख समाचारों पर एक नज़र

घोसी/मऊ. (रूपेंद्र भारती). घोसी कोतवाली क्षेत्र के नथनपुरा गांव निवासिनी एक महिला ने गांव के ही कुछ लोगों के विरुद्ध अपने पुत्री को अपहरण करवाने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को तहरीर सौंपकर न्याय का गुहार लगाया है ।

पुलिस अधीक्षक को सौंपे गये तहरीर के अनुसार घोसी कोतवाली क्षेत्र के नथनपुरा गांव निवासिनी पीडिता ने तहरीर में कहा है कि वह अपनी आजीविका संचालित करने के लिए बाहर रहते है। इधर दस माह से घर पर अपनी पुत्री के साथ रह रही है। जिसकी शादी तय होने के साथ ही वरक्षा का रश्म हो गया है। जिसकी शादी तोड़ने व अपहरण करने की धमकी देने का काम घर पर आने वाले  मुराती पत्नी परमहंस एवं सूरज पुत्र अमरजीत करते थे जो सोलह फरवरी की रात में रिंकी का अपहरण कर लिया। इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक ने आवश्यक कार्यवाही हेतु घोसी कोतवाली पुलिस को निर्देशित किया है ।

घोसी/मऊ. (रूपेंद्र भारती). घोसी कोतवाली पुलिस ने थानीदास तिराहा से आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थानांतर्गत देवकली निबासी सनिकुमार पुत्र शिवकुमार को चोरी की गलत लिखी नम्बर वाली  मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर सम्बंधित धाराओं में चालान कर दिया।

घोसी/मऊ. (रूपेंद्र भारती). घोसी कोतवाली क्षेत्र के बीबीपुर गांव निवासी जयनाथ निषाद पुत्र सत्यनारायण ने घोसी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है कि 13 जनवरी को अज्ञात चोरो ने गुमटी का ताला तोड़कर लैपटाप ,बैटरी ,मोबाइल,इनवर्टर एवं 17500 रूपये नकद चुरा ले गये ।

घोसी/मऊ. (रूपेंद्र भारती). कश्मीर के पुलवामा  में हुए आत्मघाती हमले में शहीद जवानों को श्रदांजलि देने व पाकिस्तान के विरुद्ध गुस्से का इजहार करने के लिए घोसी नगर के  सर्राफा  व्यवसायियों ने बड़ागांव बाजार सदर चौक से  गुरुवार को आतंकवाद मुर्दाबाद ,पाकिस्तानी हुकूमत मुर्दाबाद, हिन्दुस्तान जिन्दाबाद, पकिस्तान होश में आओ  के नारे लगाते हुए   जुलूस निकाल कर पाकिस्तान को चेताया कि वह अपने रवैये में सुधार लाये अन्यथा इसका परिणाम उसे  बहुत ही घातक रूप में भुगतना पड़ेगा । यह जुलूस बड़ागांव बाजार सदर चौक से शुरू होकर  बड़ागांव शिया मुहल्ले , बड़ागांव बाजार ,सदर चौक ,बड़ागांव मोड़ से नेशनल हाईवे होते हुए पकड़ी मोड़ ,मधुबन मोड़ ,रेलवे स्टेशन होते हुए मझवारा मोड़  पर पहुच कर जनसभा में तब्दील हो गया ।इसके बाद लोगों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का  पुतला दहन किया ।इसके  बाद उपजिलाधिकारी घोसी डाक्टर सीएल सोनकर को प्रधानमन्त्री को सम्बोधित  ज्ञापन भी व्यवसायियों ने सौपा । इस दौरान अशोक कुमार , प्रेमचंद वर्मा , रमाशंकर  वर्मा , ब्रजभूषण  वर्मा , विवेक जायसवाल , जगधारी वर्मा , सागर गुप्ता , आकाश गुप्ता , रानी गुप्ता , अकबर अली , तन्नू प्रजापति आदि शामिल रहे ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *