Categories: National

खनन घोटाले में कार्यवाही न हो, बस इसीलिए मुलायम ने किया है मोदी की सराहना – अमर सिंह

आदिल अहमद

लखनऊ. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की गुगली से राजनीतिक हल्कों में हलचल मच गई है। मुलायम सिंह यादव के बयान पर लगातार आ रही टिप्पणियों के बीच उनके ही पूर्व साथी रहे अमर सिंह ने बड़ा बयान दिया है। अमर सिंह का कहना है कि मुलायम ऐसा बयान इसलिए दे रहे हैं, ताकि चंद्रकला और रामा रमन के केस में उन्हें फायदा मिल सके और नरेंद्र मोदी को बड़ा एक्शन ना ले पाएं!

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘’ये बयान सिर्फ कन्फ्यूजन फैलाने के लिए दिया जा रहा है, ताकि चंद्रकला और रामा रमन के जो मामले चल रहे हैं जिन्होंने मुलायम सिंह यादव और मायावती के राज में भ्रष्टाचार किया था वह मामला दब सके। और प्रधानमंत्री मोदी को बड़ा एक्शन न ले सकें।’’

आपको बता दें कि बुधवार को आए मुलायम सिंह यादव के बयान के बाद से इसके कई मायने निकाले जा रहे थे। ऐसे में अब अमर सिंह का बयान इस मामले को और भी तूल दे सकता है। गौरतलब है कि इससे पहले समाजवादी पार्टी आजम खान ने भी कहा कि मुलायम सिंह यादव के बयान से वह काफी दुखी हैं, ये बयान उनका नहीं है बल्कि उनसे दिलवाया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago