Categories: InternationalNational

नापाक पाकिस्तान ने शुरू किया मक्कारी के घडियाली आंसू, कहा हमारा हाथ नही है पुलवामा आतंकी हमले में

तारिक आज़मी

मक्कारी का शायद दूसरा नाम पकिस्तान है। आपको याद होगा कि मुम्बई अटैक में किस तरह पकिस्तान का हाथ होते हुवे भी वह घडियाली आंसू बहा रहा था और सभी सबूतों को इनकार करते हुवे उसने हाथ होने से इनकार किया था। इसी मक्कारी के क्रम में आज पकिस्तान ने पुलवामा हमले में भी अपना पल्ला झाड लिया है और मक्कारी के साथ घडियाली आंसू बहाना शुरू कर दिया है।

मक्कारी करते हुवे पाकिस्तान ने कहा है कि हम बिना किसी जांच के हमले का संबंध पाकिस्तान से जोड़ने के भारतीय मीडिया और सरकार के किसी भी आक्षेप को खारिज करते है। पाकिस्तान की मक्कार सरकार ने एक बयान में कहा कि कश्मीर के पुलवामा में हमला ‘‘एक गंभीर चिंता का विषय है”। बयान में कहा गया कि पाकिस्तान ने दुनिया के किसी भी हिस्से में हिंसा की कार्रवाई की हमेशा निंदा की है। उसने कहा,‘‘ हम बिना किसी जांच के हमले का संबंध पाकिस्तान से जोड़ने के भारतीय मीडिया और सरकार के किसी भी आक्षेप को खारिज करते हैं”।

हकीकत में इस मक्कार मुल्क के रहनुमा भी मक्कार है। सामने से आकर मर्दों की तरह लड़ने की औकात नही रखने वाले इस मुल्क के रहनुमा इसके पहले भी कई बार ऐसे मक्कारी के आंसू बहा चुके है। अब एक बार फिर नापाक इरादे के साथ मक्कारी का आंसू पकिस्तान बहाने लगा है।

pnn24.in

Recent Posts

लखीमपुर खीरी: जिले में छुटपुट घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सुबह 7:00 से लोकसभा…

12 hours ago

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम भाजपा नेता सुशील मोदी हारे कैसर से अपनी जंग, 72 वर्ष की आयु में हुआ निधन

शफी उस्मानी डेस्क: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील…

13 hours ago

जाने कब से है ज्येष्ठ माह की शुरुआत, क्या करे उपाय

बापू नंदन मिश्रा डेस्क: हिंदू पंचांग के अनुसार, वैशाख माह का समापन पूर्णिमा तिथि से…

17 hours ago