Categories: AllahabadUP

कुंभ शिविर में फिर लगी आग, बाल-बाल बचे बिहार के राज्‍यपाल लालजी टंडन

अंजनी राय

प्रयागराज. यूपी के प्रयागराज में जारी कुंभ मेले के दौरान लगातार कई शिविरों में आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं। यहां मंगलवार देर रात भी एक टेंट में आग लग गई, जिसमें बिहार के राज्‍यपाल लालजी टंडन बाल-बाल बच गए, लेकिन उनका मोबाइल, चश्मा, घड़ी और अन्य सामान आग की चपेट में आ गए।

हादसा उस वक्‍त हुआ जब राज्‍यपाल टंडन सो रहे थे। इस घटना में टेंट पूरी तरह जल गया। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, राज्‍यपाल के टेंट में देर रात करीब 2.30 बजे आग लगी, जिसके करीब एक घंटे बाद उन्‍हें सर्किट हाउस में शिफ्ट कर दिया गया।

राज्‍यपाल टंडन कुंभ मेला परिसर के सेक्टर 20 स्थित अरैल इलाके के त्रिवेणी टेंट सिटी में ठहरे हुए थे, जहां यह अग्निकांड हुआ। शुरुआती जानकारी के अनुसार, आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी।इस घटना के बाद कुंभ मेले में सुरक्षा इंतजामों को लेकर सवाल किए जा रहे हैं। यहां उल्‍लेखनीय है कि कुंभ मेला क्षेत्र में पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। कुंभ की औचारिक शुरुआत से एक दिन पहले 15 जनवरी को यहां दिगंबर अखाड़े में आग लग गई थी। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

4 hours ago