Categories: UP

छात्र की पिटाई प्रकरण में पुलिस ने आरोपी तथा 2 अन्य को किया गिरफ्तार

गौरव जैन

रामपुर. सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज के छात्र अर्णव शर्मा की पिटाई के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तथा उसके दो अज्ञात साथियों का चालान कर दिया है । थाना कोतवाली उप निरीक्षक चौकी इंचार्ज आर के गौतम ने बताया कि आरोपी जहाँगीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है तथा साहिल पुत्र जहाँगीर और आलमगीर पुत्र छोटे का चालान कर दिया गया है ।आरोपी जहाँगीर तथा उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए छात्र के परिजन तथा स्कूल के प्रधानाचार्य और अध्यापकों ने एसपी रामपुर शिव हरि मीणा से गुहार लगाई थी तथा पी एन एन न्यूज़ ने भी लगातार इस मामले को प्रमुखता से प्रकाशित किया था

ज्ञात है कि तीन दिन पहले स्कूल के छात्रों को बेहरमी से पीटा गया दोपहर सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की एक बज कर तीस मिनट पर छुट्टी हुई थी उनमें से एक छात्र अर्णव शर्मा पुत्र श्री विवेक कुमार शर्मा जोकि ग्यारहवीं कक्षा का छात्र है अपने सहपाठियों के साथ स्कूल से अपने घर के लिए निकला जैसे ही छात्र स्कूल से थोड़ा सा आगे अपनी साइकल से बढ़ा तभी जहाँगीर नाम के एक लड़के से उसका हैंडल लग गया था जहाँगीर ने छात्र अर्णव के जोरदार थप्पड़ मारना शुरू कर दिए । छात्र को पिटता देख कुछ छात्रों ने जहाँगीर से पूछा ही था कि मार क्यों रहे हो जहाँगीर अपने घर के अंदर भाग गया और अपने साथ अपने परिवार के सभी सदस्यों को लाठी डंडों के साथ बाहर आ गया और अर्णव शर्मा व उसके साथ के छात्रों को बुरी तरह से मारना पीटना शुरू कर दिया इसकी सूचना छात्रों ने विद्यालय में आकर दी ।

सूचना पाते ही कुछ अध्यापक घटना स्थल की ओर भागे तो देखा कि जहाँगीर और उसका परिवार व अन्य लोग मिलकर छात्र अर्णव शर्मा को लाठी डंडे से बुरी तरह पीट रहे थे । अध्यापक गण जैसे ही बचाने के लिए आगे बढ़े तो जहाँगीर और उसके साथ के लोगो ने अध्यापकों को भी गालिया देना शुरू कर दिया जब धीरे धीरे सभी अध्यापक मोके पर पहुचे तब सभी लोग भाग खड़े हुए । अध्यापकों ने घायल छात्र अर्णव शर्मा को जिला अस्पताल में उसका इलाज करवाया । छात्र के सिर में , गले मे , कंधे में लाठी पड़ने के कारण वो बेहोश गया था । थोड़ी देर बाद जब छात्र को होश आया तब उसका जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने मेडिकल किया । छात्र बहुत बुरी तरह जख्मी हो गया उसके एक पैर में भी लाठी पड़ने से फ्रेक्चर हो गया है । स्कूल के प्रधानाचार्य बी पी शास्त्री तथा सहायक अध्यापक मंजुल मयंक पाठक ने शहर कोतवाली में जहाँगीर तथा उसके साथ उसके अज्ञात परिवार वालो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी गयी थी।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

22 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

22 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

22 hours ago