अब नवाज की मां के पैर में नाक रगड़ने वाला सिखाएगा सरदार नवजोत सिंह सिद्धू को देशभक्ति? – नवजोत सिंह सिद्धू

आफताब फारुकी

पुलवामा हमले को लेकर लगातार विरोध झेल रहे नवजोत सिंह सिद्धू को आज पंजाब विधानसभा में भी विरोध का सामना करना पड़ा। उनके विरोधी उनपर देश द्रोही होने का आरोप लगातार लगा रहे थे। अपनी बेबाक टिपण्णी के लिये मशहूर नवजोत सिंह सिद्धू इस मामले में अभी तक ख़ामोशी अख्तियार किये हुवे थे, मगर आज उन्होंने अपनी जुबां खोली है और इस प्रकरण पर सीधा हमला बिना नाम लिये नरेन्द्र मोदी पर किया है। कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि अब नवाज की मां के पैर में नाक रगड़ने वाला सिखाएगा सरदार नवजोत सिंह सिद्धू को देशभक्ति? बताते चले कि नवाज शरीफ के जन्मदिन पर पीएम मोदी अचानक पाकिस्तान पहुंच गए थे और इस दौरान उन्होंने नवाज शरीफ की मां से भी मुलाकात की थी। नवजोत सिंह सिद्धू ने इसी बात को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान ही सिद्धू ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘क्या पीएम को इस बात की ईर्ष्या है कि उनको इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में नहीं बुलाया गया। क्या उनको इस बात की ईर्ष्या है कि वो बिना बुलाए नवाज शरीफ के जन्मदिन पर पाकिस्तान गए? अब क्या अंबानी-अडानी का वकील सिखाएगा क्रांतिकारी सरदार भगवंत सिंह सिद्धू के बेटे को देशभक्ति? चोर करें तो डिप्लोमेसी, क्रांतिकारी का बेटा करे तो देशद्रोह? अपने इस ट्वीट के साथ नवजोत सिंह सिद्धू ने #chowkidarChorHai का टैग भी इस्तेमाल किया। अपने इस ट्वीट के साथ नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी की पाकिस्तान यात्रा का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ दिखाई दे रहे हैं।

इस दौरान ही सिद्धू ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘क्या पीएम को इस बात की ईर्ष्या है कि उनको इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में नहीं बुलाया गया। क्या उनको इस बात की ईर्ष्या है कि वो बिना बुलाए नवाज शरीफ के जन्मदिन पर पाकिस्तान गए? मैं उन लोगों के सामने अपनी देशभक्ति साबित नहीं करूंगा, जिनका नाम गोधराकांड में आ चुका है।’ दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू कुछ समय पहले पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पड़ोसी देश गए थे। इसके बाद से ही वह आलोचकों के निशाने पर हैं। इस बयान के बाद लगता है कि डिफेन्स की मुद्रा में बैठे सिद्धू अब वापस फ्रंट फुट पर खेलने की तैयारी कर रहे है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *