चिरैयाकोट पुलिस ने तमंचे और कारतूस के साथ एक बदमाश को किया गिरफ्तार

अंजनी राय

मऊ : आजमगढ़ की सीमा पर नगर के औसतपुर में चुनाव के चलते सक्रिय पुलिस चेकिग कर रही थी। इसी बीच थानाध्यक्ष सच्चितानंद यादव को भोर में 3.00 बजे बड़ी उपलब्धि मिली। आजमगढ़ की ओर से आ रही एक मोटरसाइकिल को पुलिस ने लाइट जलाकर रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार अपनी अपनी मोटरसाइकिल घुमाकर भागने लगा। पुलिस ने तात्परता दिखाते हुए उसे पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 315 बोर का तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने मोटरसाइकिल भी कब्जे में ले ली।

कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया कि वह किसी घटना को अंजाम देने के लिए वह जा रहा था तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पकड़ा गया अपराधी आशीष यादव थाना क्षेत्र के बस्ती चक गांव का निवासी है। पूर्व में कुख्यात डी-9 गिरोह के शार्प शूटर से उसके संबंध रहे हैं। थानाध्यक्ष ने बताया के लोकसभा चुनाव के चलते दिन और रात जनपद की सीमाओं पर चेकिग अभियान चलाया जा रहा है। थाना क्षेत्र तीन जनपदों की सीमा पर होने के चलते अपराधियों का आवागमन बना रहता है। पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ हर परिस्थिति से निपटने को तैयार है। एसआई मनोज कुमार, राकेश सिंह, धर्मेंद्र सिंह, सूर्यनाथ यादव आदि मौजूद थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *