Categories: UP

भाजपा नेता को लाठी मारने पर दरोगा हुआ लाइन हाज़िर

रॉबिन कपूर

फर्रुखाबाद: देर शाम भाजपा नेता पर लाठी चलाने के बाद हुए हंगामे से चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया गया | भाजपा नेता की पिटाई से गुस्साए समर्थकों ने जमकर हंगामा काटा लेकिन दरोगा पर कार्यवाही की जानकरी होते ही भाजपाई वापस लौट गये ।

नगर के गंगा नगर निवासी भाजपा के फतेहगढ़ मंडल के मंत्री व बाँके बिहारी बस सर्विस के मालिक गुंजन अग्निहोत्री कादरीगेट चौराहे के निकट अपनी बस एजेन्सी पर खड़े थे। उसी दौरान कादरी गेट चौकी इंचार्ज बलराज भाटी लाठी फटकारकर चौराहा पर लगे जाम को खुलवा रहे थे। लाठी किसी तहर भाजपा नेता के पैर में लग गयी |देखते देखते ही विवाद बढ़ गया । गुंजन का आरोप है कि दरोगा ने उनके ऊपर बिना बात लाठी चला दी| इससे वह भडक गये| भाजपा मंत्री पर लाठी चलाये जाने की खबर से भाजपा मंडल अध्यक्ष फतेहगढ़ रामवीर चौहान,रामवीर शुक्ला,भाजयुमो मंडल अध्यक्ष बढ़पुर शिवम दुबे आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौके पर पंहुचे और हंगामा करने के साथ ही कादरीगेट चौराहा पर जाम लगा दिया| जिसके बाद मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह भी पंहुच गये| घटना की सूचना पर सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने कार्यकर्ताओ से बातचीत करके उनके गुस्से को शांत करवाया ।


मामला बिगड़ता देख चौकी इंचार्ज बलराज भाटी को लाइन हाजिर कर दिया गया| अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया की एसपी के निर्देश पर दरोगा को पुलिस लाइन भेज दिया गया है|आचार संहिता लागू होने की वजह से चुनाव आयोग से आदेश लेने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी ।

aftab farooqui

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

8 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

9 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

10 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

10 hours ago