असलहा फैक्ट्री के साथ पकड़ा गया शातिर अभियुक्त,

प्रत्युष मिश्रा

बांदा। जनपद की अतर्रा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। थाना क्षेत्र के अन्तर्गत लम्बे समय से संचालित असलहा फैक्ट्री का भंडाफोर करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से कई बने व अधबने तमंचे सहित बड़े पैमाने पर कारतूसे तथा बनाने के उपकरण बरामद हुए है। यह मुकदमा दर्जकर पुलिस ने अभियुक्त को जेल भेज दिया है।

गौरतलब हो कि पुुलिस कप्तान गणेश साहा के निर्देशन पर लोक सभा चुनाव के मद्देनजर अतर्रा पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए अवैध असलहा फैक्ट्री को पकड़ा है। क्षेत्राधिकारी अलोक मिश्रा के पर्वेक्षण में अतर्रा थानाध्यक्ष बलजीत सिंह ने मुखबिर की सूचना पर बुधवार के रामलाल पुत्र मइयादीन निवासी नईदुुनिया थाना गिरवां को अवैध असलहा फैक्ट्री के साथ गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से आधा दर्जन से ज्यादा बने व अधबने तमंचे बरामद हुए। वहीं अभियुक्त के पास से कारतूस एवं असलहा बनाने के उपकरण भी बरामद हुए है।

मामले का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी अलोक मिश्रा ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त पिछचे काफी समय से अवैध असलहा बनाये जाने कारोबार कर रहा था। जिसे मुखबिर की सूचना पर धर दबोचा गया है। इधर पुलिस ने अभियुक्त के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष बलजीत सिंह के अलावा उपनिरीक्षक चन्द्रपाल सिंह, धनंजय कुमार, गौरव तिवारी, आरक्षी संजय सिंह, शैलेन्द्र कुमार, निखिल सिंह आदि शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *