Categories: UP

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के विरोध पर भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा पिटाई और पुलिस द्वारा उल्टे कार्यवाही के विरोध में ब्राह्मण सभा ने रखा विरोध में उपवास

प्रदीप दुबे विक्की

गोपीगंज भदोहीं। गोपीगंज नगर के ज्ञानपुर रोड स्थित सिद्धेश्वर नाथ महादेव मंदिर के प्रांगण में प्रमुख समाज सेवी धर्मेंद्र कुमार द्विवेदी के द्वारा केंद्रीय मंत्री के सभा मे सांसद का शांति पूर्वक विरोध करने पर पुलिस प्रशासन के सामने राष्ट्रीय ब्राम्हण युवजन सभा के जिलाध्यक्ष समेत आधा दर्जन युवाओ को पार्टी के मनबढ़ कार्यकर्ताओ नें दौड़ा दौड़ा कर पिटा था और मौजूद पुलिस के जिम्मेदार अधिकारी पिटाई करते हुए लोगो को देख रहे थे।

उक्त मामले में एकतरफा कार्यवाही करते हुए ब्राम्हण युवाओ पर जहां गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल की हवा खिलाई, वही अपराध करने वाले मनबढो के खिलाफ कोई कार्यवाही नही किया। जिसको लेकर एक दिवसीय उपवास रखा गया तथा बाजू में काली पट्टी बांधकर जिला प्रशासन का कड़ा विरोध किया गया। समाजसेवी धर्मेंद्र कुमार द्विवेदी ने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी भारतीय संविधान में प्रत्येक नागरिक का जन्मसिद्ध अधिकार है संवैधानिक अधिकार को कुचलने का प्रयास करने वाला राष्ट्र दोही है। उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

बताते चले कि 26 तारीख को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की सभा में खुलेआम गुंडागर्दी देखी गई क्या यही चरित्र किसी भी दल के कार्यकर्ता या पदाधिकारी की होनी चाहिए। यदि चरित्र है तो वह पार्टी गुंडों की पार्टी है या कार्यकर्ता गुंडा है उसके विरुद्ध कार्यवाही की कठोरता होनी चाहिए। क्या विधायक या सांसद सदन में विरोध स्वरूप नारेबाजी करते हैं तब सत्ता पक्ष के विधायक या सांसद विपक्ष के सदस्यों पर प्राणघातक प्रहार करते हैं। ,क्या उन्हें जेल में बंद किया जाता है यदि नहीं तो सत्ता के दबाव में दहसत फैलाने वाले लोगो पर कार्यवाही क्यो नही की गई जिसका मैं निंदा करता हूं। इस मौके पर राजेश तिवारी, अमित मिश्रा,विकास मिश्रा, बाल गोविंद मिश्रा,राजकुमार दीक्षित, आदर्श तिवारी, विष्णु कांत पांडे, हरिशंकर तिवारी,विशाल तिवारी, आशीष मिश्रा, शशि कांत पांडे,अम्बरीष तिवारी समेत लोग रहे।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago