उत्तर प्रदेश में बेलगाम अपराध – भाजपा विधायक योगेश वर्मा को दिनदहाड़े मारी बदमाशो ने गोली

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी : बात बात में एनकाउंटर करने वाली उत्तर प्रदेश की पुलिस सभी एनकाउंटर के बावजूद अपराध रोकने में सफल शायद नही हो पा रही है। अपराध और अपराधी अपनी मौजूदगी लगातार दिखाते रहते है। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर सदर से भाजपा के विधायक योगेश वर्मा को गुरुवार को दिनदहाड़े उस समय गोली मार दी गई है जब वो एक होली मिलन समारोह में शिरकत करने गए थे। गोली लगने से वो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को दोपहर करीब तीन बजे विधायक योगेश वर्मा अपने कार्यालय से राजगढ़ आवास लौट रहे थे तभी कुछ अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोली चला दी जो उनके पैर में लगी। हमलावर कार से भागने में सफल हो गए। हमलावर खनन माफिया बताये जाते हैं। डीएम और एसपी ने अस्पताल पहुंचकर विधायक का हालचाल लिया है।विधायक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।  इस मामले में एफआईआर दर्ज करा दी गई है और विधायक के सुरक्षा कर्मी को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लखीमपुर की एसपी पूनम ने बताया कि अभी तक किसी पिंकी सक्सेना नाम के युवक का नाम सामने आया है, जिसकी तलाश में टीमों को रवाना कर दिया गया है। मामला दर्ज किया गया है, जांच चल रही है। लखीमपुर के जिलाधिकारी एस सिंह ने बताया कि विधायक योगेश वर्मा से कुछ लोगों से मुलाकात के दौरान उनकी बहस हो गई। उन्हीं लोगों में से एक ने उन्हें गोली मार दी। अस्पताल में भर्ती विधायक अभी सदमे में हैं। उनके ठीक होने पर बयान लिया जाएगा।

बताते चले कि वर्ष 2017 में भी सदर विधायक योगेश वर्मा व उनके प्रतिनिधि पर खनन माफिया ने फायरिंग कर दी थी, जिसमें वह बाल-बाल बचे थे। विधायक का कहना था कि अवैध खनन के विरोध के कारण हमला करवाया गया था। इस मामले की मुकदमा भी दर्ज करवाया गया था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *