मतदाता जागरूकता रैली के दौरान एसडीएम ने शत प्रतिशत मतदान करने की अपील

फारुख हुसैन

मोहम्मदी खीरी-जिला निर्वाचन अधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह के निर्देश पर उच्च प्राथमिक विद्यालय बैदा के शिक्षको ने मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी स्वाति शुक्ला,विशिष्ट अतिथि तहसीलदार विकासधर दुवे व नायब तहसीलदार ज्ञानेंद्र प्रताप रहे।उपजिलाधिकारी स्वाति शुक्ला ने मौजूद ग्रामीणों से शत प्रतिशत मतदान की अपील की,उन्होंने अनुदेशक शचीन्द्र दीक्षित के द्वारा किये गए प्रयास की सराहना की।

तहसीलदार विकासधर दुबे ने सभी से निर्भीक होकर मतदान का आवाहन किया।उन्होंने आगे कहा कि देश के लोकतंत्र में अपनी भागीदारी देकर देश को मजबूत बनाये।बच्चो ने मतदाता गीत और नृत्य प्रस्तुत किये। बच्चो की मतदाता जनजागरूकता रैली को उपजिलाधिकारी स्वाति शुक्ला ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।बच्चो ने बैदा और मुड़िया खेडा में घर घर जाकर लोगो को छः मई को मतदान करने की अपील की।बच्चो ने सारे काम छोड़ दो,सबसे पहले वोट दो,जन जन की है।यही पुकार वोट डालो अबकी बार के नारे बोले।

शिक्षको ने अतिथियों को स्मृतिचिन्ह भी भेंट किये।इस मौके पर प्रधानाध्यापिका अरसी सुल्ताना,फरीद अहमद,शचीन्द्र दीक्षित,जगतार सिंह,गोविंद कुमार,अमित,मंजू,अफ्शा,दीपांशु यादव,सुधांशु,सलीम खां, वीरेश आदि मौजूद रहे।संचालन शचीन्द्र दीक्षित ने किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *