बेरहमी से बहनोई ने साले पर किया हमला, मुकदमा दर्ज

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र के खुशहाल पार्क कॉलोनी में साले को बहनोई ने अपने परिजनों के साथ मिलकर जमकर पीटा। कॉलोनी से युवक युवती ने भागकर कुछ दिन बाद कोर्ट मैरिज कर ली थी।जिसके बाद युवती के पिता ने सम्बन्धित थाने में मुकदमा लिखाया था। बताया जा रहा है कि मुकदमा कराने को लेकर युवती के परिजनों से युवक पक्ष रंजिश रखता है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार खुशहाल पार्क कॉलोनी की एक युवती करीब 6 महीने पहले अचानक रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गयी थी। मामले में पिता ने ट्रोनिका सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। युवक पक्ष करीब 2 महीने घर से गायब रहे ,फिर कोर्ट मैरिज कर वापिस युवती के साथ खुशहाल पार्क में ही रहने लगे। आरोप है कि युवक पक्ष तभी से युवती के परिजनों से रंजिश रखता है।

बीते गुरुवार शाम करीब 7 बजे युवती का भाई घर के दरवाजे पर खड़ा था। तभी बहनोई व उसके परिजन आये और उससे गाली गलौच करते हुए मारपीट कर दी व धमकी दी कि लगातार आपको ऐसे ही पिटेंगे और अगर पुलिस में शिकायत की तो तुम्हारी बहन को परेशान करेंगे।घटना के बाद से युवती के परिजन भयभीत है। जिन्होंने ट्रोनिका सिटी थाने में तहरीर देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए सख्त कार्यवाही की मांग की है। एसएचओ सुभाष सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख लिया है और जांच कर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *