Categories: GaziabadUP

क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए समितियों का होना जरूरी है: धामा

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। रविवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनोज धामा ने इंद्रापुरी विकास सेवा समिति के गठन के अवसर पर पार्क में वृक्षारोपण किया।

इस अवसर पर इन्द्रापुरी सेवा समिति के पदाधिकारीयों द्वारा श्री मनोज धामा का फूल-माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर मनोज धामा ने सभी कालोनी वासियों को संबोधित करते हुये कहा कि क्षेत्र के विकास के लिये इस तरह की समितियों का होना बेहद आवश्यक है जिनके सहयोग से क्षेत्र मे विकास कार्यों की गति बनी रहती है। मनोज धामा ने इन्द्रापुरी सेवा समिति के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुये सभी पदाधिकारीगणों को बधाई दी तथा समाज के प्रति कर्तव्यों को लेकर जागरूक रहने तथा उनका निर्वाह ईमानदारी से करने के लिये कहा तथा पूरी कालोनी के हित के लिये समान रूप से बिना किसी भेद-भाव के कार्य कराने के लिये कहा।

कार्यक्रम के समापन पर मनोज धामा ने पार्क मे पौधारोपण किया तथा लोगों से अधिक से अधिक पेड लगाने की अपील की एवं पार्क के सौन्दर्यकरण के लिये सभी को मिल-जुलकर देख-रेख करने के लिये कहा। इस अवसर पर इंद्रापुरी विकास सेवा समिति के अध्यक्ष चौधरी धर्म सिंह पहलवान ,महासचिव चौधरी सुभाष पहलवान , कोषाध्यक्ष चौधरी राज सिंह मलिक ,उपाध्यक्ष राजेंद्र चौहान , भूपेंद्र शेरावत , भूपेन्द्र मलिक , संगठन मंत्री रविंदर ,पूर्व सभासद सतबीर चौधरी , मिंटु गालियान , राजीव सिंह , सुनील पहलवान सहित सैकड़ों की संख्या में कॉलोनीवासी उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

5 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

5 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

5 hours ago