लखनऊ मे फिल्म “कम आन यार” का टीज़र लांच

मुकेश कुमार

लखनऊ/ फिल्म प्रोडक्शन हाउस इमेज आर्ट क्रिएशन ने अपनी हिंदी फिल्म कम आन यार का टीज़र लांच किया। आज की युवा पीढ़ी के जीवनशैली में जो बदलाव देखने को मिल रहा है समाज की एक नई रूपरेखा रच रही है बदलती जीवनशैली सभी पर हावी होती जा रही है फिर चाहे वो लड़का हो या लड़की खुद को आत्मनिर्भर करने की कोशिश में कैसे वह अपने व्यक्तिगत मूल्यों से भ्रमित हो जाते हैं।

फिल्म के लेखक निर्देशक राजेश्वर पांडेय ने बताया कि उनका धेय आज के युवाओं को अवगत कराना है कि कुछ गलतिया ऐसी होती हैं जिनका कोई पश्यताप नही हो सकता, अभिनेत्री प्रियंका गुप्ता ने कहा आज के दौर में नवयुवक बच्चो को सही से मार्गदर्शन दे पाने कितना कठिन हो चला है। समाज और अभिभावक की क्या भूमिका होनी चाहिए इसपर फिल्म प्रकाश डालती है एसे माहौल मे नौजवान पीढी को सही रास्ता दिखाना और उनकी दिनचर्या पर परिवार वालो का नजर रखना बहुत जरूरी हो गया है

मुख्य अतिथि अनुपमा राग ने बताया कि फिल्म ने ऐसा विषय उठाया है कि निश्चित ही आज के सिनेप्रेमियों को आकर्षित करेगा । फिल्म के निर्माता विनोद सैनी ने फिल्म को मई में रिलीज़ होने की जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म तकनिकी रूप से काफी मजबूत है लोगो की बजती हुई तालिया और सीटियों से हमारी टीम का जो उत्साह वर्धन हुआ है।

फिल्म के मुख्य पात्र-प्रियंका गुप्ता ,अमितेश चौबे,तंजीम आलम,देवेशि, आकाश पण्डे,फुरकान अली शाह, नीलाम पण्डे, अमन बिस्वास,जॉर्ज, सुप्रिया गौतम, सिंबुल्ल आशिफ, पूजा सिंह ने वहां फिल्म से जुड़े अपने अनुभवों को साँझा किया । फिल्म को लेकर उनका उत्साह देखने को मिला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *