प्रत्याशी की योग्यता के आधार पर रहेगा समर्थन : मार्टिन फैसल

सरताज खान

गाज़ियाबाद लोनी। मंगलवार को सामाजिक संगठन ख़िदमत ए आवाम युवा समिति ने लोकसभा चुनावों के मद्देनजर एक महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। जिसमें पत्रकारों ने समिति की भविष्य की रणनीतियों व चुनावों में समिति के रुख पर विशेष रूप से सवाल किये। समिति अध्यक्ष मार्टिन फैसल ने कहा कि खिदमत ए आवाम युवा समिति किसी दल को समर्थन करने के बजाय उम्मीदवारों की व्यक्तिगत योग्यता के आधार पर उनको समर्थन करके संसद में भेजने को प्राथमिकता देगी।

उन्होंने बताया कि फिलहाल गाज़ियाबाद में किसी प्रत्याशी को हमारा समर्थन नही है और समर्थन उम्मीदवारो द्वारा उनके घोषणा पत्र से न्याय करने,उनकी पूर्व की गतिविधियों को मद्देनजर रखकर तय होगी। समिति महासचिव नौशाद सैफी ने कहा कि काबिल उम्मीदवार से हम मूलभूत चीज़ो पर ध्यान देने,क्षेत्र को विकास की तरफ ले जाने व आमजन की आवाज़ को मजबूती से सांसद में उठाने की उम्मीद करते है। समिति उपाध्यक्ष मौ अकील ने कहा कि हमारा संगठन मध्य प्रदेश, दिल्ली व पश्चिम यूपी में काफी बेहतर स्थिति पर है और हम चाहेंगे हर जगह से वो ही उम्मीदवार जीतने में कायम हो जो असल मे देश और समाज की फिक्र रखते है।

समिति सचिव मौ आफताब ने कहा हम नए संसद से क्षेत्र की स्पोर्ट्स की समस्याओं के समाधान व प्रतिभाओं को विशेष मौका देने की भी उम्मीदवार करेंगे। समिति प्रवक्ता सोनू इदरीशी ने कहा समिति का पहले की तरह इस बार भी उद्देश्य वोट प्रतिशत में उधार करना होगा जिसके लिए युवाओं को वोट के प्रति जागरूक करने की हरमुमकिन कोशिश भी रहेगी

समिति सचिव मौ इस्लाम ने कहा कि खासकर शिक्षा के स्तर को जिला गाज़ियाबाद में बेहतर करने वाले उम्मीदवार को प्राथमिकता दी जाएगी. समिति ऑटो यूनियन व मज़दूर यूनियन के पदाधिकारियों ने भी ऐसे उम्मीदवार को समर्थन की इच्छा जताई जो मजदूरों के हितों के लिए सदा आगे प्रयासरत रहे। साथ ही ख़िदमत ए आवाम युवा समिति ने मुरादाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी को समर्थन व बिहार की बेगूसराय लोकसभा से भाकपा उम्मीदवार कैन्हैया कुमार के समर्थन की बात कबूली और जल्द दक के बंधन से हटकर कई नामो को समर्थन देने व उनके प्रचार में जान डालने के भी संकेत दिए।इस मौके पर समिति के दर्जनों जिम्मेदार पदाधिकारी मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *