दिल्ली में राजबब्बर से मिले चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन गजराज सिंह और फैसल खां लाला

गौरव जैन

रामपुर. आज दिनांक 1 मार्च 2019 को उत्तर प्रदेश चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन एवं हापुड़ के पूर्व विधायक गजराज सिंह, कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खां लाला, हापुड़ ज़िला कांग्रेस अध्यक्ष सय्यद आयाज़ुद्दीन सहित जामिया यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष बदरुद्दीन कुरैशी, दिल्ली स्थित प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के आवास पर पहुंचे जहां लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की साथ ही फैसल लाला ने राजबब्बर से रामपुर लोकसभा सीट से टिकट का मुतालबा भी किया।

चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन गजराज सिंह ने राजबब्बर से कहा कि 3 मार्च को आपकी मौजूदगी में लखनऊ प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर प्रचार समिति की एक बैठक का आयोजन किया गया है जिसमे प्रचार की रूप रेखा तैयार कर सभी सदस्यों को ज़िम्मेदारी सौंपी जाएगी साथ ही हर ज़िले में कर्मठ, जुझारू और अच्छे वक्ताओं को प्रचार की कमान दी जाएगी।

फैसल लाला ने कहा कि जिन नौजवानों ने बुरे हालातों में भी कांग्रेस का झंडा बुलंद रखा और आंदोलनों में जेल गए पार्टी उन संघर्षशील नौजवानों को चुनाव मैदान में उतारे साथ ही नौजवानों को पार्टी अहम ज़िम्मेदारी सौंपे। राजबब्बर ने कहा कि पार्टी युवाओं की भावनाओं और बहादुरी को समझती है इसलिए चुनाव में उनकी भागीदारी ज़रूर होगी।राजबब्बर ने फैसल लाला के पार्टी के लिए समर्पित होकर किये गए संघर्ष की तारीफ़ करते हुए कहा कि कांग्रेस को ऐसे ही संघर्षशील नौजवानों की ज़रूरत है जो हमारे बाद भी पार्टी को सींचते रहेंगें और देश को एकजुट रखेगें।

हापुड़ कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष सय्यद आयाज़ुद्दीन ने कहा कि नौजवान कांग्रेस की रीढ़ हैं जो पार्टी को मज़बूत करने के लिए जनांदोलनों में सड़क पर लहूलुहान होने से लेकर जेल तक का सफर करते हैं इसलिए हमें उनकी भागीदारी सुनिश्चित करना होगी ताकि कांग्रेस को और मज़बूत किया जा सके। इस मौके पर हापुड़ शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश शर्मा, एआईसीसी प्रचार ऑब्ज़र्वर तस्लीम मलिक, आसिम मलिक, शिराज़ जमील खा आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *