Categories: NationalPolitics

शत्रुध्न सिन्हा ने दिया पीएम मोदी को चैलेन्ज, कहा पटना साहिब से ही लडूंगा चुनाव, खुद भी चाहे तो आकर लड़ ले

तारिक आज़मी

पटना। भाजपा के शत्रु और मोदी के धुर विरोधी बनकर उभरे शत्रुध्न सिन्हा का टिकट भाजपा ने काट दिया है। रविशंकर प्रसाद को पटना साहब से टिकट देकर चुनाव लड़ने तो भेज दिया मगर शत्रुध्न अपनी सीट छोड़ने को तैयार नही है। एक दिन के ख़ामोशी तोड़ते हुवे शत्रुध्न ने आज भाजपा और नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुवे कहा है कि किस पार्टी से चुनाव लडूंगा इसका फैसला २४ घंटे के अन्दर ले लूँगा। मगर पटना साहिब की सीट नही छोडूंगा।

शत्रुध्न सिन्हा ने अपने चिर परिचित अंदाज़ में बदलाव करते हुवे आज हमलावर रुख अख्तियार करते हुवे यहाँ तक कहा है की साहेब (मोदी) को मेरी खुली चुनौती है, जिसे चाहे मैदान में उतार दे, अगर दिल चाहे तो खुद लड़ने आ जाए। शत्रुध्न सिन्हा ने कहा है कि वह पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेगे।

शत्रुध्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा है “ 24 घंटे में निर्णय ले लूँगा कि किस पार्टी से चुनाव लड़ रहा हु,,,,? हा मगर सीट पटना साहिब ही रहेगी, अहंकारी #साहेब को मेरी खुली चुनौती है। जिसे चाहे मैदान में मेरे खिलाफ उतार दे और अगर दिल चाहे तो खुद भी लड़ने आ जाए।” शत्रुध्न सिन्हा ने आखिर में ट्वीट के लिखा है कि “भक्तो ! अपने साहिब से कह देना “छेनू आया था।”

शत्रुध्न सिन्हा के इस ट्वीट का कई सियासी मायने लगाया जा रहा है। वही पटना के सूत्र बताते है कि शत्रुध्न सिन्हा द्वार कांग्रेस ज्वाइन करके पटना साहिब के सीट से चुनाव लड़ने की संभावना बलवती हो रही है। चर्चाओं के अनुसार शत्रुध्न सिन्हा इस समय कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओ के संपर्क में है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

17 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

17 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

17 hours ago