Categories: Allahabad

समाज सेवी मो.आरिफ़ ने युवक को परिजनों से मिलाया

आफ़ताब फ़ारूक़ी

प्रयागराज। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रोडवेज बस अड्डे के पास गत दिनों अचेतावस्था में मिले एक युवक को राहगीर ने एसआरएन में भर्ती कराया। जैसे ही की समाज सेवी मोहम्मद आरिफ को पता चला उन्होंने ने पुलिस की मदद से उसके परिजनों तक पहुंचकर उन्हे सूचित किया। परिवार के लोग रविवार की देर रात एसआरएन पहुंचे और उसे लेकर चले गये।
सिविल लाइंस बस अड्डे के पास शनिवार को एक अज्ञात युवक जहरखुरानी का शिकार हो गया। किसी राहगीर ने उसे एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया। जैसे ही समाज सेवी मोहम्मद आरिफ को जानकारी हुई वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहंुच कर अस्पताल कर्मचारियों की मदद से उसकी जामा तलाशी करायी।
जिसमें मिले आधार कार्ड के अनुसार महेन्द्र प्रताप सिंह पुत्र विनोद कुमार सिंह निवासी गुजरात के सूरत जनपद के 137 शक्ति नगर बमरोली रोड पंदेसारा पता चला। समाज सेवी ने गुजरात के जनपद सूरत के थाना पंदेसारा पुलिस को सूचना दी।
कुछ ही देर में पुलिस उक्त पते पर पहुंचकर महेन्द्र के परिजनों को खोज निकाला और समाज सेवी से बात करायी, तब समाज सेवी ने उन्हे घटना से अवगत कराया। परिजनों ने बताया कि महेन्द्र प्रताप सिंह मूल रूपसे उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद के पीपरपुर थानाक्षेत्र के रामगंज गांव का निवासी है।


रविवार की देर रात पिता विनोद सिंह और परिवार के अन्य लोग एसआरएन अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने बताया कि वर्तमान में वह पूना में रहकर किसी कम्पनी में काम करता था। वह अपने घर जा रहा था तभी जहरखुरानों का शिकार हो गया। उक्त परिजनों ने समाज सेवी सराहना करते हुए आर्शिवाद देते हुए अपने पुत्र को लेकर चले गये।

aftab farooqui

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

20 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

20 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

20 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

21 hours ago