सिकंदरपुर (बलिया) – गठबंधन के मुस्लिम भाईचारा कमेटी की हुई मीटिंग

 

सिकन्दरपुर, बलिया। 16 अप्रैल। समाजवादी बहुजन समाज पार्टी गठबंधन के सिकन्दरपुर विधान सभा 72 के कार्यालय पर मुस्लिम भाईचारा कमेटी के कार्यकर्ताओं की एक बैठक पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष एवं लोक सभा प्रभारी रणजीत भारती की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

बैठक में बतौर मुख्य अतिथि सपा नेता डॉक्टर शुएबुल इस्लाम कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि आगामी 19 मई को इस मुल्क की निजाम को बदलने का जो मौका हमको हासिल हो रहा है उसको पूरी तरह से कामयाब बनाने के लिए हम सभी लोगों को एकजुट होकर दरवाजे दरवाजे गांव गांव जाकर के पूर्व कि सपा बसपा सरकार की उपलब्धियों और वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की जनविरोधी नीतियों के बारे में अवगत कराना पड़ेगा निश्चित रूप से अगर हम अपने प्रयास में सफल रहे तो सलेमपुर लोकसभा चुनाव गठबंधन का प्रत्यासी ऐतिहासिक वोटों से जीतेगा इसके लिए हम सब कार्यकर्ताओं को आपसी सामंजस्य बना कर के जन अधिकारों की रक्षा के लिए सफल चुनाव प्रचार करना पड़ेगा । उन्होंने कहा कि यह चुनाव करो या मरो का चुनाव है इसके लिए हर कार्यकर्ता अपने आप को प्रत्याशी समझ कर चुनाव प्रचार करें तथा वोट मांगने का काम करें।
जिसके लिए आपके सुझाव के भी आवश्यकता हमारे प्रत्याशी को पड़ेगी तथा आप लोग अपना अपना सुझाव व मार्गदर्शन समय समय पर देने का काम करेंगे।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे लोक सभा प्रभारी रणजीत भारती नें कहा कि ये चुनाव ऐसे पड़ाव पर है कि चुनाव को खराब करानें के लिए ताकतें लगी हैं । हमारे किसी भी भाई से कहीं कोई चूक न हो जाए इस लिए हमें अपनें समाज के लोगों को संजो करके रखना है।
हमारे समाज के साथी गांव गांव में जाकर समाज को संजोने का काम करेंगे।

बैठक का संचालन फिरोज खान ने किया

इनसेट- इससे पूर्व में चौहान समाज राजभर समाज तथा गोंड समाज की भी बैठक सुबह से लगातार पार्टी चुनाव कार्यालय पर ही की गई। जिसमें अपने अपने समाज के लोगों को चुनाव के प्रति जागरूक करने का संकल्प लिया गया।

इस अवसर पर अर्पित कुशवाहा,ओम नरायण गौतम विधान सभा अध्यक्ष, आलमगीर अहमद ,नूरदीन ,सज्जाद मौलाना कीकोड़ा, तौकीर अहमद,वासिफ अहमद, शब्बू, तसव्वर खान,मजिबुल्लाह खान, नौशाद सिद्दीकी, साजिद खान, राजा खान,अरशद खान, अरमान खान, सोनू खान,मो ईसा,दिलशाद खान,टिंकू खान,दानिश अंसारी
कार्यालय अध्यक्ष फारूक खान आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *